Logo
AFG vs NZ Test Match: अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीमों के बीच भारत के नोएडा में टेस्ट मैच खेला जाएगा। अफगानिस्तान ने 16 खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है।

AFG vs NZ Test Match: अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीमों के बीच 9 सितंबर को टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने 16 खिलाड़ियों की टीम की घोषणा कर दी है। खास बात यह है कि मुकाबला भारत में ही खेला जाएगा। टेस्ट मैच ग्रेटर नोएडा के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स ग्राउंड में खेला जाएगा।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी
अफगानिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने एक्‍स पर लिखा। ACB की सिलेक्‍शन कमेटी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस सोमवार से भारत के ग्रेटर नोएडा में शुरू होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की। अफगानिस्तान टीम की कमान हशमतुल्लाह शाहिदी को दी गई है। तैयारी शिविर में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर टीम को अंतिम रूप दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: Rahul Dravid आईपीएल में लौटे, राजस्थान रॉयल्स के हेड कोच बने; जानें क्यों बताया चुनौती 

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का स्क्वॉड 
इब्राहिम जारदान, रहमत शाह, अब्दुल मलिक, रियाज हसन, अफजर जजाई, इकराम अलिखिल, बहीर शाह महबूब, शाहीदुल्ला कमाल, अजमत्तउल्लाह उमरजई, शम्स उर रहमान, जिया उर रहमान अकबर, जहीर खान पकतीन, कैज अहमद, खलील अहमद, निजात मसूद।  

अफगानिस्तान की टीम टेस्ट से पहले भारत पहुंच चुकी है। खिलाड़ी ग्रेटर नोएडा के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स ग्राउंड में अभ्यास कर रहे हैं। बोर्ड ने पहले 20 खिलाड़ियों की टीम को चुना था। इसमें से 6 खिलाड़ियों को 16 सदस्यों की टीम में जगह दी गई है।  

5379487