India vs Bangladesh test: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे चेन्नई टेस्ट में जितना एक्शन गेंद और बल्ले से हो रहा है, उतना ही खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही। पहले दिन ऋषभ पंत की बांग्लादेशी विकेटकीपर लिटन दास के साथ नोंकझोंक हुई तो दूसरे दिन आकाशदीप को बांग्लादेशी फील्डर का थ्रो लग गया। इसका वीडियो वायरल हो रहा। 

दरअसल, चेन्नई टेस्ट के पहले दिन ऋषभ पंत के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। लेकिन, वो चोटिल होने से बाल-बाल बच गए थे। इसके बाद पंत की विकेटकीपर लिटन दास से बहस भी हुई थी और उन्होंने फील्डर के थ्रो फेंकने को लेकर आपत्ति जताई थी। लेकिन, शुक्रवार को मैच के दूसरे दिन बांग्लादेशी फील्डर हसन महमूद का थ्रो सीधे आकाशदीप के पीठ पर जा लगा। वो दर्द से कराह उठे। 

रीप्ले में साफ नजर आया कि आकाशदीप क्रीज के भीतर जा चुके थे और हसन महमूद ने जानबूझकर गेंद को स्टम्प्स पर मारने की कोशिश की और इस चक्कर में बॉल सीधे आकाशदीप की पीठ पर जा लगी। इसके बाद कुछ देर मैच रोकना भी पड़ा। अच्छी बात ये रही कि आकाशदीप को गहरी चोट नहीं लगी। लेकिन, इस एक घटना से उनका फोकस हट गया और तस्कीन अहमद की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आकाशदीप आउट हो गए। 

आकाश ने 17 रन बनाए और 8वें विकेट के लिए आर अश्विन के साथ 24 रन की साझेदारी भी की। एक दिन पहले ऋषभ पंत भी ऐसे ही रन लेने की कोशिश कर रहे थे और बांग्लादेशी फील्डर ने विकेट पर थ्रो करने की कोशिश की थी, तब पंत चोटिल होने से बच गए थे। इसके बाद उनकी लिटन दास से बहस हुई। इसका वीडियो वायरल हुआ था। 

इस वीडियो में पंत को ये कहते सुना जा सकता था कि मुझे क्यों मार रहे हो? इस पर लिटन दास ने फील्डर का बचाव करते हुए कहा कि वो तो स्टम्प पर गेंद थ्रो करेगा ही। 

आकाशदीप के आउट होने के बाद भारत का स्कोर 8 विकेट पर 367 रन था। पहले दिन 144 रन के स्कोर पर 6 विकेट गंवाने के बाद यहां तक पहुंचना आसान नहीं था। लेकिन आऱ अश्निन और रवींद्र जडेजा के बीच 199 रन की साझेदारी ने भारत की मैच में वापसी करा दी। अश्विन आखिरकार 113 रन बनाकर आउट हो गए, जिसके बाद भारत 376 रन पर आउट हो गया।