Hindu Mahasabha warning for india vs Bangladesh t20: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट के बाद 3 टी20 भी खेले जाने हैं। टी20 सीरीज का पहला मैच ग्वालियर में होना है। ये मैच 6 अक्तूबर को होना है। लेकिन, इस मुकाबले पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। क्योंकि हिंदू महासभा ने 6 अक्तूबर को ग्वालियर बंद बुलाया है। अखिल भारतीय हिंदू महासभा  (Akhil Bharat Hindu Mahasabha) ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है क‍ि हम किसी भी कीमत पर ग्वालियर में मैच नहीं होने देंगे। 

अखिल भारत हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज ने कहा,"हिंदू महासभा ने 14 अगस्त को घोषणा की थी अगर भारत बांग्लादेश का मैच होगा तो हम इसका पुरजोर विरोध करेंगे।" 

जयवीर भारद्वाज ने आगे कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ अत्याचार और हिंसा हो रही है। वहां मंदिरों को तोड़ा जा रहा है। ऐसे में हम ग्वालियर में मैच नहीं होने देंगे। हमने ये फैसला लिया है कि ग्वालियर में जब बांग्लादेश की टीम आएगी तो हम उसका विरोध करेंगे। 

उन्होंने दावा किया कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार अभी भी जारी है और बांग्लादेश के साथ क्रिकेट खेलना सही नहीं है। जयवीर ने कहा कि हिंदू महासभा ने मैच के दिन 'ग्वालियर बंद' का आह्वान किया है और आवश्यक वस्तुओं पर कोई प्रतिबंध नहीं होगा।

टेस्ट सीरीज के बाद भारत और बांग्लादेश के बीच 3 टी20 की सीरीज खेली जाएगी। इसका पहला मैच 6 अक्टूबर को ग्वालियर में खेला जाएगा। दूसरा मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा। सीरीज का अंतिम मुकाबला 12 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।