Axar Patel to become father soon: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल अपने जीवन का नया अध्याय शुरू करने वाले हैं। अक्षर जल्द ही पापा बनने वाले हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी मेहा पटेल के प्रेग्नेंट होने की खबर साझा की। दिल को छू लेने वाली इस क्लिप में इस कपल की जिंदगी अहम मोमेंट को कैद किया गया है, जिसमें वे अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी में खुशी मनाते नजर आ रहे। 

अक्षर ने पोस्ट में अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, "एक बड़ी खुशी आने वाली है।" और साथी क्रिकेटरों के साथ-साथ प्रशंसकों ने भी उनके पेज पर बधाई संदेशों की बाढ़ ला दी। हाल ही में, अक्षर टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों के साथ द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंचे थे। वहां कॉमेडियन कपिल शर्मा ने उनसे फैमिली प्लानिंग को लकेर सवाल पूछा था। तब अक्षर ने ये इशारा किया था कि जल्द ही फैंस और दुनिया को गुड न्यूज मिल सकती है और अब उन्होंने वीडियो शेयर अपने पापा बनने की जानकारी दी। 

अक्षर पटेल ने 2023 में पेशे से न्यूट्रीनिस्ट मेहा पटेल से शादी की थी और अब ये कपल माता-पिता बनने जा रहा। अक्षर फिलहाल, ब्रेक पर हैं। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था। हालांकि, वो टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम का हिस्सा थे। रवींद्र जडेजा के संन्यास के बाद अब व्हाइट बॉल क्रिकेट में अक्षर उनकी जगह लेने को तैयार हैं। उन्होंने भारत को टी20 विश्व कप चैंपियन बनाने में भी अहम रोल निभाया था। अक्षर ने फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 31 गेंद में 47 रन की पारी खेली थी, जोकि निर्णायक साबित हुई थी।