Azam khan Bouncer Video: पाकिस्तान के विकेटकीपर बैटर आजम खान इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे। वो गयाना अमेजन वॉरियर्स टीम का हिस्सा हैं। लेकिन, CPL 2024 में आजम के लिए सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा। इस सीजन में उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे। वहीं, शुक्रवार को एंटीगा एंड बरबूडा फाल्कन्स के खिलाफ मैच में वो बड़े अजीबोगरीब ढंग से आउट हो गए। इसका वीडियो वायरल हो रहा। 

आजम खान एंटीगा और बरबूडा फाल्कन्स के खिलाफ़ मैच में वॉरियर्स के लिए नंबर 5 बल्लेबाज़ करने के लिए क्रीज पर आए थे। वे आखिरी सात गेंदों में सिर्फ़ पांच रन ही बना पाए। शुरुआती संघर्ष के बाद, उन्होंने शमर स्प्रिंगर के खिलाफ़ चौका लगाकर लय वापस पाने की कोशिश की। हालांकि, शमर ने अगली गेंद बाउंसर फेंकी। आजम खान ने इस पर पुल शॉट मारने की कोशिश की। लेकिन गेंद में उछाल कम था। इसी चक्कर में बल्ले से गेंद का संपर्क नहीं हो पाया और बॉल सीधे आजम के गर्दन पर जा लगी। 

जैसे ही गेंद आजम के गर्दन पर लगी, उनका संतुलन गड़बड़ा गया और सीधे जमीन पर जा गिरे और गेंद को स्टम्प से टकराने से बचाने के लिए उन्होंने बल्ला लगाने की कोशिश की। लेकिन, तबतक गेंद बेल्स बिखेर चुकी थी और इस तरह आजम की पारी का अंत हो गया। इसके बाद टीम के फिजियो को भी उनकी जांच करने के लिए मैदान पर आना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Samit Dravid: राहुल द्रविड़ के बेटे समित का टीम इंडिया में हुआ सेलेक्शन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखाएंगे दम

आजम के आउट होने के बाद वॉरियर्स का स्कोर 12वें ओवर में 77/4 हो गया, जबकि वे 169 रनों का पीछा कर रहे थे। मैच काफ़ी रोमांचक रहा, क्योंकि गयाना की टीम ने आखिरी गेंद पर मैच जीतने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। रोमारियो शेफ़र्ड और ड्वेन प्रीटोरियस के कैमियो की मदद से टीम ने 169 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया।