Logo
Babar Azam: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का प्रैक्टिस मैच में बुरा हाल हो गया। वह लोकल गेंदबाज की बॉल पर क्लीन बोल्ड हो गए।

Babar Azam Clean Bowled: बुरे दौर से जूझ रही पाकिस्तान टीम के लिए कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। अपने घर में बांग्लादेश के हाथों 2-1 से टेस्ट सीरीज हारने के बाद विश्व क्रिकेट में टीम की काफी आलोचना हो रही है। इधर, पाकिस्तान के व्हाइट बॉल कप्तान बाबर आजम का हाल भी कुछ ऐसा ही है। वह फॉर्म से कोसों दूर हैं। 

हाल ही में वह प्रैक्टिस मैच के दौरान लोकल स्पिनर का शिकार हो गए। फैसलाबाद में खेले गए अभ्यास मैच में बाबर आजम बाएं हाथ के स्पिनर मोहम्मद असगर की बॉल पर क्लीन बोल्ड हो गए। बाबर 20 गेंदों पर 20 रन ही बना पाए। 

इसे भी पढ़ें: IND vs BAN Test: भारत को रहना होगा होशियार, टेस्ट सीरीज से पहले बांग्लादेश के खूंखार गेंदबाज ने इंग्लैंड में मचाया कोहराम

पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन को देख क्रिकेट दिग्गजों का कहना है कि देश में क्रिकेट का स्तर काफी गिर चुका है। पाकिस्तान में बाबर आजम के फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर कब बाबर आजम फॉर्म में लौटेंगे और पहले की तरह मैदान में चौके-छक्के लगाएंगे। इससे पहले भी बाबर प्रैक्टिस के दौरान संघर्ष करते हुए देखे गए थे। 

हाल ही में पाकिस्तान ने अपने घर पर बांग्लादेश से 2 टेस्ट मैचों की सीरीज गंवाई है। बड़ी उम्मीद से पाकिस्तान बोर्ड ने यह सीरीज आयोजित कराई थी कि पाक टीम घर में बेहतर खेल दिखाएगी, लेकिन तेज गेंदबाजों के दम पर उछलने वाली टीम की पोल खुल गई। 

5379487