Logo
Babar Azam on James Anderson: जेम्स एंडरसन के रिटायरमेंट पर पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने बड़ी गलती कर दी। जिसके बाद बाबर को पोस्ट डिलीट करना पड़ा और एक नया एक्स पोस्ट करना पड़ा।

Babar Azam on James Anderson: इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने शुक्रवार, 12 जुलाई, 2024 को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। उन्होंने इस फॉर्मेट का आखिरी मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला। दुनिया के महानत्म गेंदबाज के संन्यास की घोषणा के बाद दुनियाभर के खिलाड़ियों से शुभकामनाएं भरे संदेश आने लगे। इसी क्रम में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने भी जेम्स एंडरसन को शुभकामनाएं दी। हालांकि, उन्होंने इस दौरान बड़ी गलती कर बैठे, जिसके बाद उन्हें पोस्ट को डिलीट करना पड़ा। बाद में बाबर आजम ने जेम्स एंडरसन को शुभकामनाएं देने के लिए एक दूसरा पोस्ट किया।

क्यों बाबर आजम ने डिलीट किया पहला पोस्ट?
एंडरसन ने जैसे ही टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा, सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई, क्रिकेटरों और प्रशंसकों ने महान बॉलर को शुभकामनाएं दी। हालांकि, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने एंडरसन को रिटायरमेंट की शुभकामनाएं देते हुए एक गलती कर बैठे। बाबर ने कहा "आपके कटर का सामना करना मेरे लिए सौभाग्य की बात थी, जिमी! ये खेल अब अपने सबसे महान खिलाड़ियों में से एक को खो देगा। खेल के लिए आपकी अविश्वसनीय सेवा उल्लेखनीय से कम नहीं है। आपके लिए बहुत सम्मान, GOAT." कप्तान बाबर ने फिर इस पोस्ट को डिलीट कर दिया और बाद में एक दूसरा पोस्ट किया।

दरअसल, बाबर आजम ने पहले पोस्ट में ''कटर'' गलती से लिख दिया था। इसके बाद उन्होंने दूसरे एक्स पोस्ट में जेम्स एंडरसन को शुभकामना देते हुए लिखा, "आपके स्विंग का सामना करना मेरे लिए सौभाग्य की बात थी, जिमी!

जीत के साथ जेम्स एंडरसन ने लिया संन्यास
जेम्स एंडरसन ने शुक्रवार, 12 जुलाई, 2024 को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला। इस मैच में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को एक पारी और 114 रनों से हरा दिया। इसके बाद, 188 टेस्ट मैचों और दो दशकों से अधिक समय तक इस फॉर्मेट में राज करने वाले जेम्स एंडरसन ने टेस्ट करियर का शानदार समापन किया।

5379487