Logo
Babar Azam: बाबर आजम नेट्स पर अजीबोगरीब तरीके से बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं। कोच गैरी कस्टर्न की बॉल पर बाबर बैट कवर से अभ्यास करते दिख रहे हैं।

Babar Azam: पाकिस्तान टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद बाबर आजम खुद की बल्लेबाजी पर खास फोकस कर रहे हैं। पाकिस्तान को 7 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है। इससे पहले बाबर आजम बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं।

बाबर आजम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बैट नहीं ब्लकि बैट के कवर से बैटिंग का अभ्यास कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि खुद गैरी कस्टर्न नेट्स में उन्हें गेंदबाजी कर रहे हैं। विकेट के पीछे मोहम्मद रिजवान विकेटकीपिंग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देख जहां भारतीय फैंस मजे ले रहे हैं और कह रहे हैं कि पाकिस्तान में ऐसा ही होता है। इसके जवाब में पाकिस्तान फैंस आ गए। उन्होंने बचाव करते हुए कहा कि बाबर, रिजवान की कीपिंग के लिए ऐसा अभ्यास कर रहे हैं। इससे विकेट के पीछे एज लगने से कैच प्रैक्टिस होती है।    

हाल ही में बाबर आजम ने पाकिस्तान की वनडे और टी20 टीम से कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उनके फैसले को स्वीकार किया। बाबर का कहना है कि वह खुद की बल्लेबाजी परफॉर्मेंस सुधारने चाहते हैं, इसलिए कप्तानी छोड़ दी। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान का घर में सूपड़ा साफ हो गया था। टीम को 2-0 की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।  

CH Govt hbm ad
5379487