Logo
India vs Bangladesh 2nd Kanpur test: भारत-बांग्लादेश के बीच कानपुर टेस्ट के चौथे दिन मेहदी हसन मिराज को बल्लेबाजी के दौरान ततैया ने काट लिया। इसके बाद फीजियो को मैदान पर बुलाना पड़ गया।

India vs Bangladesh 2nd Kanpur test: कानपुर टेस्ट के चौथे दिन भारतीय गेंदबाजों की चुनौती से पार पाना पहले ही बांग्लादेश के लिए मुश्किल साबित हो रहा था। इसी बीच,मेहदी हसन मिराज के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई। लंच ब्रेक से ठीक पहले मिराज को ततैया ने काट लिया। ऐसा क्रिकेट मैदान पर कम ही देखने को सुनने को मिलता है लेकिन कानपुर टेस्ट में ऐसा हो गया। 

शाकिब अल हसन के आउट होने के बाद मेहदी हसन बल्लेबाजी के लिए उतरे थे और उनका खाता ही चौके से खुला। रवींद्र जडेजा की एक गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेट के पीछे चौके के लिए चली गई थी। ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर मेडन ओवर खेलने के बाद 26 वर्षीय मेहदी को घुटने का उपचार करवाते हुए देखा गया। घुटने के उस हिस्से पर पानी डाला जा रहा था।थोड़ी देर बाद, बल्लेबाज अपनी पारी फिर से शुरू करने के लिए तैयार दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: Ind vs Ban: 5.7 फीट के रोहित शर्मा ने 8 फीट उछलकर लिटन दास का कैच एक हाथ से लपका, देखें वीडियो

इस बीच,मोमिनुल हक ने शानदार शतक जड़ा, जिससे बांग्लादेश ने सोमवार को ग्रीन पार्क में लंच ब्रेक के समय 65 ओवर में 205/6 का स्कोर बनाया। मोमिनुल हक का 96 रन के स्कोर पर कैच छूट गया था। इसके बाद उन्होंने अश्विन की गेंद पर चौका मारकर अपना शतक पूरा किया।

कानपुर टेस्ट के पहले दिन 35 ओवर का ही खेल हो पाया था और बांग्लादेश ने 3 विकेट पर 107 रन बनाए थे। चौथे दिन जसप्रीत बुमराह ने रहीम को क्लीन बोल्ड किया था। इसके बाद लिटन दास का विकेट सिराज ने हासिल किया था। इसके बाद आऱ अश्निन ने शाकिब अल हसन का विकेट झटका। भारत ने चेन्नई में हुआ पहला टेस्ट 280 रन से जीता था। 

5379487