BCB Director Jalal yunus Resigns: बांग्लादेश में शेख हसीना की सरकार गिरने के बाद क्रिकेट बोर्ड में भी बदलाव की शुरुआत हो गई है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट ऑपरेशन के चेयरमैन जलाल युनूस ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। जलाल, देश के क्रिकेट बोर्ड के डायरेक्टर भी थे और उन्होंने खुद अपने इस फैसले की जानकारी दी है। 

युनूस जलाल ने कहा,"मैंने क्रिकेट के हित में बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है। वह मौजूदा बोर्ड से इस्तीफा देने वाले पहले निदेशक हैं, जो 5 अगस्त को छात्र विरोध प्रदर्शनों के बाद सरकार बदलने के बाद से जांच के दायरे में है, जिसके कारण अवामी लीग सरकार को इस्तीफा देना पड़ा था। भविष्य में बोर्ड में बदलाव की उम्मीद है क्योंकि बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने भी क्रिकेट के हित में अपने पद से इस्तीफा देने और सरकार के साथ सहयोग करने की इच्छा जताई है।

बता दें कि बांग्लादेश की क्रिकेट टीम इस समय पाकिस्तान के दौरे पर है। दोनों देशों के बीच 21 अगस्त से 2 टेस्ट की सीरीज खेली जानी है। पहला मुकाबला रावलपिंडी में खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट पहले कराची में होना था लेकिन अब इसका वेन्यू बदलकर रावलपिंडी कर दिया गया है।