Logo
India tour of Sri Lanka: बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम के श्रीलंका दौरे का शेड्यूल जारी कर दिया है। टीम इंडिया 26 जुलाई से श्रीलंका में तीन टी20 सीरीज का पहला मैच खेलेगी। भारतीय टीम श्रीलंका खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज भी खेलेगी।

India tour of Sri Lanka: बीसीसीआई ने गुरुवार, 11 जुलाई को आगामी भारत के श्रीलंका दौरे का शेड्यूल जारी कर दिया है। टीम इंडिया 26 जुलाई से श्रीलंका में तीन टी20 और 3 वनडे मैच खेलेगी। यह भारतीय क्रिकेट टीम के साथ नए मुख्य कोच गौतम गंभीर का पहला दौरा होगा।

Sri Lanka vs India T20 Series: टी20 सीरीज 26 जुलाई से शुरू

  • पहला टी20 मैच: 26 जुलाई को पीआईसीएस, पल्लेकेले, शाम 7 बजे भारतीय समयानुसार
  • दूसरा टी20 मैच: 27 जुलाई को पीआईसीएस, पल्लेकेले, शाम 7 बजे भारतीय समयानुसार
  • तीसरा टी20 मैच: 29 जुलाई को पीआईसीएस, पल्लेकेले, शाम 7 बजे भारतीय समयानुसार

Sri Lanka vs India ODI series: वनडे सीरीज 1 अगस्त से शुरू

  • पहला वनडे मैच: 1 अगस्त को आरपीआईसी, कोलंबो, दोपहर 2.30 बजे भारतीय समयानुसार
  • दूसरा वनडे मैच: 4 अगस्त को आरपीआईसी, कोलंबो, दोपहर 2.30 बजे भारतीय समयानुसार
  • तीसरा वनडे मैच: 7 अगस्त को आरपीआईसी, कोलंबो, दोपहर 2.30 बजे भारतीय समयानुसार

जल्द होगा टीम का ऐलान
बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे के लिए अभी तक टी20 और वनडे के लिए भारतीय टीम की घोषणा नहीं की है। जल्द ही भारतीय टीम का ऐलान होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिए जाने की संभावना है। रोहित और कोहली ने विश्व कप की ट्रॉफी जीतने के बाद T20I से संन्यास ले लिया था। ऐसे में BCCI नए कप्तान का ऐलान करेगा।

कप्तानी की रेस में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल का नाम सबसे आगे
हार्दिक पांड्या या केएल राहुल में से किसी एक को दौरे के वनडे सीरीज में कप्तानी संभालने के लिए कहा जा सकता है। इस साल की शुरुआत में जनवरी में रोहित और कोहली की टी20I वापसी से पहले पांड्या 20 ओवर के प्रारूप में कप्तानी कर रहे थे और संभवत: बीसीसीआई उन्हें ही कप्तान बना सकता है।

5379487