Ben Stokes: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच मैनचेस्टर टेस्ट में बेन स्टोक्स फील्ड पर मौजूद नहीं हैं। लेकिन उनका हमशक्ल या यू कहें डुप्लीकेट जरूर मैच देखने के लिए मैनचेस्टर पहुंच गया है। जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ भी आया था नजर
यह पहला मौका नहीं है जब स्टोक्स का डुप्लीकेट इंग्लैंड का टेस्ट देखने पहुंचा। इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान भी यह हमशक्ल स्टेडियम पहुंच गया था। हालांकि, तब तो स्टोक्स फील्ड पर मौजूद भी थे।

जब कैमरे ने डुप्लीकेट को फोकस किया तो उन्होंने अपनी बाहें उठाईं। जिसे देखते हुए स्टोक्स ने भी अपना हाथ उठाया और उन्हें थम्स-अप दिखाया।

चोट के कारण बाहर हैं स्टोक्स
इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स पैर में चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें सीरीज से पहले द हंड्रेड टूर्नामेंट में चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से भी बाहर होना पड़ा। हालांकि, उनके अगले महीने तक फिट होने की उम्मीद है।

पोप कर रहे कप्तानी
स्टोक्स की जगह श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में ओली पोप की कप्तानी कर रहे हैं। श्रीलंका पहली पारी में 236 रन ही बन सका। जबकि इंग्लैंड ने 358 रन बना लिए। श्रीलंका ने दूसरी पारी में 146 रन पर 4 विकेट भी गंवा दिए।