Pakistan Cricket Team: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में हाहाकार मचा हुआ है। बाबर आजम को कप्तानी से हटाने को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। इससे पहले पाकिस्तान का खराब प्रदर्शन जगजाहिर है। वनडे विश्वकप से लेकर टी20 विश्वकप और अब बांग्लादेश से घर में मिली करारी हार। 

23 सितंबर को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कनेक्शन कैंप आयोजित किया। इसमें पाक क्रिकेटर्स और मुख्य कोच शामिल हुए। इस बैठक का उद्देश्य भविष्य की योजनाओं के लिए रोडमैप तैयार करना है। 

पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने वीडियो कॉल के जरिए बैठक में भाग लिया। उन्होंने खिलाड़ियों और कोचों की बात सुनी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, खिलाड़ियों ने टीम की सुरक्षा की कमी और कप्तानी से जुड़े मुद्दों पर भी चिंता जताई। इसके जवाब में पीसीबी चीफ ने खिलाड़ियों को आश्वासन दिया कि भविष्य में कप्तानी में कोई बदलाव नहीं होगा और उन्हें अपने प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: IND vs BAN 2nd Test: चेन्नई के मुकाबले कानपुर की पिच का कैसा रहेगा मिजाज, बाउंस होगी गेंद या स्पिन? जानें

चैंपियंस ट्रॉफी में किसे मिलेगी पाकिस्तान की कप्तानी? 
पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, नकवी ने मूल रूप से खिलाड़ियों से कहा कि कप्तानी में कोई बदलाव नहीं होगा और जो भी उनके पास कप्तान है, खिलाड़ियों को उनका समर्थन करना चाहिए और प्रारूप की परवाह किए बिना एक होकर खेलना चाहिए। रिपोर्ट्स के अनुसार, खिलाड़ियों ने शीर्ष अधिकारियों के साथ संवाद करने में असमर्थ होने पर भी चिंता व्यक्त की है और मांग की है कि कोई उनके और शीर्ष अधिकारियों के बीच एक सेतु की तरह काम करे।

इस बीच जानकारी सामने आई है कि बोर्ड खिलाड़ियों की मांगों पर सहमत हो गया है। खिलाड़ियों, प्रबंधन और पीसीबी के अलग-अलग विभागों के बीच बेहतर संचार की निगरानी के लिए दो सदस्यीय स्वतंत्र समिति का गठन करेगा।