Dinesh Karthik on MS Dhoni: पूर्व भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने हाल ही में अपनी ऑल टाइम इंडिया प्लेइंग-11 चुनी थी। इस टीम में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को जगह नहीं दी थी। अब कार्तिक को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने माफी मांगी है। 

दिनेश कार्तिक ने कहा, "भाई लोग, बड़ी गलती हो गई। सच में, यह गलती थी। मुझे तब एहसास हुआ जब यह मामला सामने आया। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि एक विकेटकीपर होने के नाते, मैं विकेटकीपर रखना ही भूल गया? यह एक बड़ी भूल है।"

कार्तिक ने धोनी को लेकर मांगी माफी
उन्होंने बताया कि वह टीम में विकेटकीपर को शामिल करना ही भूल गए। इसके बाद यह अनुमान लगाया गया कि कार्तिक की प्लेइंग-11 में राहुल द्रविड़ विकेटकीपर के रोल को शायद निभाएंगे।

कार्तिक ने आगे कहा, "मेरे लिए थाला (धोनी) किसी भी फॉर्मेट में, केवल भारत में ही नहीं, बल्कि हर टीम में फिट होने वाले खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि वह अब तक खेले गए सबसे महान क्रिकेटरों में से एक हैं। अगर मुझे उस टीम को फिर से बनाना पड़े, तो मैं एक बदलाव करूंगा कि धोनी को 7वें नंबर पर रखूं। वो मेरे लिए किसी भी भारतीय टीम के कप्तान होंगे।"

दिनेश कार्तिक की ऑल-टाइम इंडिया प्लेइंग-11: वीरेंद्र सहवाग, रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, युवराज सिंह, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अनिल कुंबले, जसप्रीत बुमराह, जहीर खान। 12th men: हरभजन सिंह