Logo
India A vs India D Highlights: दलीप ट्रॉफी में इंडिया ए और इंडिया डी के बीच दूसरे दौर का मैच खेला जा रहा। पहले दिन का खेल खत्म हो गया।

India A vs India D Live: दलीप ट्रॉफी में इंडिया ए और इंडिया डी के बीच दौरे राउंड का मैच खेला जा रहा। इसमें इंडिया डी के टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। इंडिया ए की शुरुआत खराब रही। मयंक अग्रवाल 7 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद भी विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। 

वहीं, मध्यक्रम में बैटिंग करने आए रियान पराग ने टीम की पारी को संभाला। उन्होंने 37 रन की पारी खेली। इसके बाद वह भी आउट हो गए। आखिर में ऑलराउंडर शम्स मुलानी ने पारी को संभालते हुए अर्धशतक लगाया और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक ले गए। शम्स के साथ तनुष कोटियन ने भी अर्धशतकीय पारी खेली। 

रियाग पराग का स्ट्रेट छक्का VIDEO 

इसे भी पढ़ें: Ishan Kisan: ईशान किशन ने दलीप ट्रॉफी में ठोका शतक, इंडिया C ने मैच से पहले इलेवन में किया था शामिल

पहले दिन का खेल खत्म हो गया। जिसमें इंडिया ए ने 82 ओवर के खेल में टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 288 रन बनाए। शम्स मुलानी 88 रन बनाकर नाबाद हैं। उनके साथ खलील अहमद भी क्रीज पर मौजूद है। इससे पहले तनुष कोटियन 53 रन बनाकर आउट हुए। 

तेज गेंदबाजों ने चटकाएं विकेट 
इंडिया डी की तरफ से हर्षित राणा, विदवत कावेरप्पा और अर्शदीप सिंह ने 2-2 विकेट चटकाएं। इसके अलावा सारांश जैन और सौरभ कुमार ने भी एक-एक विकेट लिया। विदवत कावेरप्पा ने 2.30 की इकोनामी से सबसे किफायती गेंदबाजी की। 

5379487