Logo
Duleep Trophy 2024 Live Score, Round 2 Day 2: दलीप ट्रॉफी 2024 के दूसरे दौर में इंडिया-सी ने इंडिया-बी के खिलाफ पहली पारी में 525 रन बनाए। मानव सुथार ने अर्धशतक जमाया। दूसरी तरफ, इंडिया-डी के लिए देवदत्त पडिक्कल शतक के करीब हैं।

Duleep Trophy 2024 Live Score, Round 2 Day 2: दलीप ट्रॉफी के दूसरे दौर के मुकाबले आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में खेले जा रहे। इंडिया-बी की टक्कर इंडिया-सी से हो रही और दूसरे मैच़ में इंडिया-ए और इंडिया-डी आमने-सामने हैं। शुक्रवार को मैच का दूसरा दिन है। इंडिया-बी के खिलाफ इंडिया-सी पहली पारी में 525 रन पर ऑल आउट हो गई। दूसरे दिन इंडिया-सी के लिए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतक जमाया। इसके अलावा स्पिन गेंदबाज मानव सुथार ने भी 156 गेंद में 82 रन की पारी खेली। 

इससे पहले, ईशान किशन ने पहले दिन 111 रन बनाए थे और उनके अलावा बाबा इंद्रजीत ने भी अर्धशतक ठोका था। इंडिया-बी के लिए मुकेश कुमार ने 4 और राहुल चाहर ने चार विकेट झटके। वहीं, दूसरे दिन इंडिया-डी के खिलाफ इंडिया-ए पहली पारी में 290 रन पर ढेर हो गई। शम्स मुलानी शतक नहीं मार पाए और 89 रन पर आउट हो गए। उनके अलावा तनुष कोटियन ने भी अर्धशतक जमाया। इंडिया-डी की तरफ से हर्षित राणा ने 4, विदवत कावेरप्पा ने 2 और अर्शदीप सिंह ने भी 2 विकेट झटके। 

इसके जवाब में इंडिया-डी की शुरुआत ही खराब रही थी। 52 रन के स्कोर पर ही 4 विकेट गिर गए थे। कप्तान श्रेयस अय्यर तो खाता तक नहीं खोल पाए। उनके अलावा संजू सैमसन भी 5 रन बनाकर आउट हो गए थे। हालांकि, देवदत्त पडिक्कल ने एक छोर संभाले रखा और जल्द ही अपना अर्धशतक पूरा किया। खबर लिखे जाने तक इंडिया-डी ने 7 विकेट पर 151 रन बना लिए हैं। पडिक्कल शतक के करीब हैं। इंडिया-ए की तरफ से खलील अहमद और आकिब खान ने तीन-तीन विकेट झटके। 

5379487