Logo
Duleep Trophy: इंडिया बी ने इंडिया सी के खिलाफ अपनी पहली पारी की शानदार शुरुआत की। दोनों ने टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचा दिया।

Duleep Trophy: दलीप ट्रॉफी का चौथा मैच इंडिया बी और इंडिया सी के बीच खेला जा रहा। दूसरे दिन इंडिया बी ने बिना विकेट खोए 124 रन बना लिए हैं। सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन और नारायन जगदीशन ने अर्धशतक ठोक दिए हैं। दोनों ने इंडिया बी को जबरदस्त शुरुआत दी है। 

इससे पहले इंडिया सी की पारी 525 रन पर खत्म हुई। जिसमें ईशान किशन, मानव सुथार, ऋतुराज गायकवाड़, बाबा इंद्रजीत की अच्छी पारियां खेलकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। 

ईट का जवाब पत्थर से 
इंडिया बी के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन 51 रन और नारायन जगदीशन 67 रन बनाकर नाबाद हैं। दोनों की जबरदस्त बल्लेबाजी ने इंडिया सी को ईट का जवाब पत्थर से दिया। हालांकि इंडिया बी अभी भी सी से 401 रन से पीछे चल रही है। इससे पहले इंडिया सी ने दूसरे दिन 5 विकेट पर 357 रन से आगे खेलना शुरू किया। कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतक लगाया, लेकिन वह 57 रन बनाकर आउट हो गए।

इसे भी पढ़ें: दुनिया के सबसे खतरनाक बॉडी बिल्डर की मौत, 36 की उम्र में आया हार्ट अटैक

दूसरे छोर पर मानव सुथार ने अपना खेल जारी रखा। वह शतक के करीब पहुंच गए थे। इस बीच राहुल चाहर ने उन्हें 82 रन के स्कोर पर आउट कर दिया। इंडिया बी के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने छोटी-छोटी पारियां खेलकर टीम का स्कोर 500 के पार पहुंचा दिया। तेज गेंदबाज अंशुल कंबोज ने 38 रन बनाए। मयंक मार्कंडे ने 17, विजयकुमार वैसाख 12 और संदीप वारियर ने 11 रन का योगदान दिया। 

वहीं, इंडिया बी की तरफ से मुकेश कुमार और राहुल चाहर ने 4-4 विकेट झटके। वहीं, नवदीप सैनी और नीतीश कुमार रेड्डी  को एक-एक विकेट मिला। 

5379487