Logo
Duleep Trophy: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडिया-ए और इंडिया-बी के बीच ग्रुप स्टेज का पहला मैच खेला जा रहा है। 3 दिन का खेल खत्म हो चुका है।

बेंगलुरु. टीम इंडिया के युवा बैटर सरफराज खान ने दलीप ट्रॉफी फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट में भी टी-20 का मजा दे दिया। उन्होंने इंडिया-बी से खेलते हुए इंडिया-ए के तेज गेंदबाज आकाश दीप के एक ओवर में लगातार 5 चौके लगा दिए। सरफराज ने ओवर से 20 रन बटोरे। 

किस गेंद पर चौका नहीं लगा सके
इंडिया-बी ने 9 ओवर के बाद 3 विकेट खोकर 33 रन बना लिए थे, तभी सरफराज ने आकाश दीप को रिमांड पर लिया। आकाश ने पहली गेंद तो डॉट करा दी, लेकिन सरफराज ने बाकी 5 गेंदों पर 5 बाउंड्री लगा दी। 

सरफराज ने कितने रन बनाए
इंडिया-बी ने एक समय 22 रन के स्कोर पर ही 3 विकेट गंवा दिए थे। यहां से सरफराज खान ने ऋषभ पंत के साथ स्कोरिंग रेट तेजी से बढ़ा दिया। उन्होंने 36 गेंद पर 46 रन की पारी खेली, इस पारी में 7 चौके और एक सिक्स शामिल रहा। उन्हें आवेश खान ने ध्रुव जुरेल के हाथों कैच कराया। 

पंत ने भी लगाई फिफ्टी 
सरफराज के साथ ऋषभ पंत ने 72 रन की पार्टनरशिप की। सरफराज के आउट होने के बाद भी पंत टिके रहे, उन्होंने भी तेजी से 61 रन की पारी खेल दी। पंत ने 47 बॉल ही खेलीं और पारी में 9 चौके और 2 सिक्स लगा दिए। उनका स्ट्राइक रेट 129.79 का रहा। 

इंडिया-बी ने तीसरे दिन 6 विकेट खोकर 150 रन बना लिए हैं। वॉशिंगटन सुंदर नॉटआउट लौटे। इंडिया-ए से आकाश दीप और खलील अहमद ने 2-2 विकेट लिए। आवेश खान और तनुष कोटियन को 1-1 सफलता मिली। 

5379487