England vs Australia 4th ODI Highlights: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे की सीरीज का चौथा मुकाबला लॉर्ड्स में खेला गया था। इंग्लैंड ने ये मुकाबला 186 रन से जीता। ये ऑस्ट्रेलिया की वनडे में चौथी सबसे बड़ी हार है। इसके साथ ही इंग्लैंड ने वनडे सीरीज 2-2 से बराबर कर ली।

बारिश की वजह से मैच 39 ओवर कर दिया गया था। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 39 ओवर में 5 विकेट पर 312 रन बनाए थे। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 24.4 ओवर में 126 रन पर ढेर हो गई। हैरी ब्रूक ने इंग्लैंड के लिए कप्तानी पारी और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। ब्रूक ने 58 गेंद में 87 रन कूटे। 

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। लेकिन, उनका ये फैसला टीम पर भारी पड़ा। इंग्लैंड ने सलामी बल्लेबाजों ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की। बेन डकेट और फिल साल्ट ने पहले विकेट के लिए 48 रन जोड़े। साल्ट 22 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद डकेट ने अर्धशतक जमाया। वो 63 रन बनाकर आउट हुए। 

इसके बाद बीच के ओवर में कप्तान हैरी ब्रूक ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और 11 चौके और एक छक्के की मदद से 58 गेंद में 87 रन कूट डाले। उनके आउट होने के बाद भी ऑस्ट्रेलिया को राहत नहीं मिली और लियाम लिविंगस्टोन ने आते ही कहर बरपा दिया। उन्होंने 27 गेंद में नाबाद 62 रन कूट डाले। इंग्लैंड ने 39 ओवर में 312 रन बनाए। 

जवाब में ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श ने ऑस्ट्रेेलिया को अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 8.4 ओवर में 68 रन जोड़े। इसी स्कोर पर हेड (34) आउट हो गए। इसके बाद जल्दी-जल्दी स्टीव स्मिथ और मार्श भी पवेलियन लौट गए। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की पटरी पर नहीं आई और पूरी टीम 24.4 ओवर में 126 रन पर ढेर हो गई।