India Playing 11 for 1st test vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर (गुरुवार) से 2 टेस्ट की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा। ये टेस्ट चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा। इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर ने प्लेइंग-11 को लेकर तस्वीर साफ कर दी। उन्होंने पुष्टि की है कि सरफराज खान और ध्रुव जुरेल पहले टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे। 

रोहित शर्मा ने भी मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में संकेत दिया था कि युवा खिलाड़ी बेंच पर बैठे रहेंगे, जबकि गंभीर ने इसकी पुष्टि कर दी। चेन्नई टेस्ट से पहले पत्रकारों से बात करते हुए गंभीर ने कहा कि सरफराज खान और ध्रुव जुरेल को इंतजार करना होगा, क्योंकि केएल राहुल और ऋषभ पंत जैसे वरिष्ठ खिलाड़ी टेस्ट टीम में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने युवाओं की तारीफ करते हुए उन्हें बेहतरीन खिलाड़ी बताया।

गंभीर ने कहा कि टीम मैनेजमेंट उन खिलाड़ियों को चुनने में विश्वास करता है, जो प्लेइंग इलेवन में फिट बैठते हैं। उन्होंने कहा कि सरफराज और जुरेल को भविष्य में मौके मिलेंगे और उन्हें इंतजार करना होगा। गौतम गंभीर ने कहा, "हम किसी को नहीं छोड़ते। हम सिर्फ उन खिलाड़ियों को चुनते हैं जो प्लेइंग इलेवन में फिट बैठते हैं। जुरेल एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। कभी-कभी लोगों को इंतजार करना पड़ता है। सरफराज के साथ भी ऐसा ही है। मौके मिलेंगे, लेकिन आपको इंतजार करना होगा।"

IND vs BAN 1st Test, भारत की संभावित प्लेइंग-11: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जड़ेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव।