Hardik Pandya and Natasa Stankovic: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पोस्ट में पत्नी नताशा स्टेनकोविच से 'आपसी सहमति' से अलग होने का ऐलान कर दिया। पिछले कुछ महीनों से इस सेलिब्रिटी जोड़े के बीच अलग होने की अफवाहें चल रही थीं, और गुरुवार की घोषणा से यह आधिकारिक रूप से पुष्टि हो गई है। हार्दिक पांड्या पिछले कुछ वर्षों से भारतीय क्रिकेट टीम के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं, जबकि नताशा ने फिल्मों में काम किया है। दोनों ने जनवरी 2020 में सगाई की थी और उनका चार साल का बेटा अगस्त्य है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- यह मुश्किल फैसला था
गुरुवार को ज्वाइंट इंस्टाग्राम पोस्ट में हार्दिक और नताशा ने लिखा- "चार साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने एक साथ अपनी पूरी कोशिश की और हमारा मानना है कि यह हम दोनों के हित में है। यह हमारे लिए एक मुश्किल फैसला था, क्योंकि हमने एक साथ जो खुशी, आपसी सम्मान और साथ में बिताए समय का आनंद लिया और हमने एक परिवार के रूप में बढ़ने का प्रयास किया। हम अगस्त्य के साथ धन्य हैं, जो हमारी दोनों की जिंदगी के केंद्र में रहेगा और हम उसे हर संभव खुशी देने के लिए मिलकर ख्याल रखेंगे। हम आपसे विनम्र निवेदन करते हैं कि इस कठिन और संवेदनशील समय में हमें हमारी निजता देने में हमारा समर्थन और समझ बनाए रखें।"


हार्दिक और नताशा ने 2018 में शुरू की थी डेटिंग  

  • पहली बार 2018 के आसपास इन दोनों के डेटिंग की खबरें आई थीं और फिर 2019 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में नताशा ने पांड्या को 'बेस्ट फ्रेंड' बताया था। दोनों ने 1 जनवरी, 2020 को सगाई की और उसी साल जुलाई में बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। पांड्या और नताशा ने 14 फरवरी, 2023 को उदयपुर में अपने वादे रीन्यू किए थे। इस कपल को अक्सर इवेंट्स में साथ देखा जाता था। 
  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह यह जोड़ी भी एक भारतीय क्रिकेटर के एक एक्ट्रेस से शादी करने का एक और उदाहरण थी। लेकिन मई 2024 से अफवाहें शुरू हो गईं कि उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।
  • पहले कपल अपने साथ की तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर काफी एक्टिव रहता था, लेकिन अचानक पिछले कुछ महीनों से यह पूरी तरह बंद हो गई। जहां पहले नताशा IPL मैचों में पांड्या के साथ जाती थीं, IPL 2024 में ऐसा कुछ नहीं दिखा। इससे यह अफवाहें शुरू हो गईं कि दोनों अलग होने की राह पर हैं।