Imam Ul Haq Champions Cup VIDEO : पाकिस्तान में चैंपियंस वनडे कप खेला जा रहा। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के सभी बड़े खिलाड़ी खेल रहे। इसमें इमाम उल हक भी हिस्सा ले रहे। वो जबरदस्त फॉर्म में हैं। इमाम लायंस टीम की तरफ से खेल रहे हैं। हालांकि, इमाम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पैंथर्स टीम के खिलाफ आउट होने के बाद अपना आपा खो बैठे और ड्रेसिंग रूम में बल्ला जमीन पर दे मारा। 

इमाम की ड्रेसिंग रूम में इस हरकत का वीडियो वायरल हो रहा। उन्होंने न सिर्फ अपना बल्ला जमीन पर पटका, बल्कि हेलमेट भी जमीन पर मार दिया। उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई। इमाम ने शादाब खान की अगुआई वाली पैंथर्स टीम के खिलाफ 62 गेंद में 60 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 5 चौके और 2 छक्के उड़ाए। उन्हें शादाब ने 23वें ओवर की पहली गेंद पर आउट किया। इसके बाद जब इमाम ड्रेसिंग रूम में लौटे तो कुर्सी पर बैठने से पहले बल्ला नीचे दे मारा। फिर हेलमेट उतारा और उसे भी फेंक दिया। 

इमाम ने खोया अपना आपा
एक समय मैच में पैंथर्स टीम ने 51 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। इसके बावजूद लायंस टीम पैंथर्स पर शिकंजा नहीं कस पाई और पैंथर्स ने 283 रन बना लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए लायंस ने दूसरे ओवर में ही दो विकेट जल्दी गंवा दिए थे। इसके बाद सारी जिम्मेदारी इमाम उल हक के कंधों पर आ गई थी। उन्होंने अर्धशतक भी जमाया। लेकिन, उनके आउट होने के बाद लायंस की पारी लड़खड़ा गई और टीम 199 रन पर ढेर हो गई। 

लगातार असफलताओं के बाद इमाम ने राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह खो दी है। 6 मैचों में 162 रन बनाने के बाद उन्हें ICC ODI विश्व कप 2023 में प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में 94 रन बनाने के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए उन पर विचार नहीं किया गया। इस बीच, बल्लेबाज ने चैंपियंस कप में लगातार दो अर्धशतक लगाए और 69 की औसत से अपने रनों की संख्या 138 तक पहुंचाई।