Team India Playing 11 vs Bangladesh: भारत-बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर को चेन्नई में पहला टेस्ट खेला जाएगा। भारतीय टीम इसके लिए चेपॉक के स्टेडियम में जमकर अभ्यास कर रही है। विराट कोहली, रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल और सरफराज खान समेत अन्य बल्लेबाजों ने बैटिंग प्रैक्टिस की। चेपॉक में स्पिन ट्रैक रहेगा, लिहाजा कप्तान रोहित का फोकस स्पिन खेलने पर रहा। वहीं, तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज ने गेंदबाजी की प्रैक्टिस की। 

अश्विन खेलेंगे अपना 100वां टेस्ट 
आर. अश्विन अपना 101वां टेस्ट खेलने को तैयार है। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज सहित टीम के अन्य सदस्यों ने भी लोकल बॉलर्स के खिलाफ बल्लेबाजी अभ्यास किया। चेन्नई की पिच आमतौर पर स्पिनरों को मदद करती है। लिहाजा इस बात की अधिक संभावना है कि भारत मैच के लिए तीन स्पिनर और दो तेज गेंदबाजों के साथ उतरेगा।

ध्रुव को मौका मिलना मुश्किल 
अश्विन, जड़ेजा और कुलदीप यादव के स्पिनरों में शामिल होने की संभावना है, जबकि बुमराह और सिराज तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी संभालेंगे। वहीं, सभी प्रारूपों में हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले अक्षर पटेल को इस मैच से बाहर बैठना पड़ सकता है। बल्लेबाजी विभाग में ऋषभ पंत लगभग 2 साल बाद टेस्ट में वापसी करने की उम्मीद है। ऐसी स्थिति में ध्रुव जुरेल को बेंच में बैठना पड़ सकता है। 

पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11 
रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, आर जड़ेजा, कुलदीप यादव, मो. सिराज, जसप्रीत बुमराह।