Logo
IND vs BAN Kanpur Test: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट की सीरीज 19 सितंबर से खेली जाएगी। बांग्लादेश ने पिछले दिनों पाकिस्तान को हराया।

कानपुर. भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर में होने वाले दूसरे टेस्ट पर हमले का खतरा मंडरा रहा है। हिंदु महासभा ने मैच के दौरान विरोध प्रदर्शन की धमकी दी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दौरान हमले भी हो सकते हैं। जिसे देखते हुए वेन्यू बदलने की मांग उठी थी। 

क्या धमकी मिली 
हिंदू महासभा ने धमकी दी थी कि भारत ने अगर कानपुर में बांग्लादेश से टेस्ट खेला तो संगठन विरोध करेगा। बांग्लादेश में हिंदुओ के खिलाफ हुए दंगों और मारपीट के कारण यह विरोध किया जाएगा। 

क्या बदलेगा वेन्यू 
नहीं, BCCI ने साफ कर दिया है कि विरोध के बावजूद बांग्लादेश और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में ही खेला जाएगा। BCCI ने कहा कि टेस्ट की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। मैच का वेन्यू नहीं बदला जाएगा। दूसरा टेस्ट कानपुर में ही होगा। 

चेन्नई में होगा पहला टेस्ट 
बांग्लादेश की टीम 5 साल बाद भारत में टेस्ट सीरीज खेलने आ रही है। टीम का पहला मुकाबला 19 सितंबर से चेन्नई में और दूसरा मुकाबला 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा। इसके बाद बांग्लादेश और भारत के बीच अक्टूबर में 3 टी-20 की सीरीज भी खेली जाएगी। 

5379487