भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट की सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर में खेला जा रहा है। चौथे दिन भारत ने मजबूत स्थिति बना ली है। टीम इंडिया से मोहम्मद सिराज ने हवा में जंप कर बेहतरीन कैच पकड़ा। उनके कैच से टीम ने बांग्लादेश को बड़ा झटका दिया। 

सिराज ने किसे पवेलियन भेजा?
रविचंद्रन अश्विन ने अपने पहले ही ओवर में बांग्लादेश को झटका दे दिया। पारी के 56वें ओवर में उन्होंने शाकिब अल हसन को मोहम्मद सिराज के हाथों कैच कराया। शाकिब 9 रन बनाकर आउट हुए।

अश्विन की बॉल पर शाकिब ने स्टेप आउट किया और शॉट खेला। सिराज मिड-ऑफ पर खड़े थे और गेंद आसमान में काफी ऊपर चली गई। सिराज ने बॉल को अच्छे से जज किया और पीछे की दौड़ते हुए जंप कर बाएं हाथ से ही बेहतरीन कैच पकड़ लिया। 

अश्विन ने लिए 4 विकेट 
रविचंद्रन अश्विन ने पहली और दूसरी पारी में 2-2 विकेट लिए। उन्होंने पहली पारी में नजमुल हुसैन शांतो और शाकिब अल हसन को पवेलियन भेजा। फिर दूसरी पारी में जाकिर हसन और हसन महमदू को पवेलियन भेजा। 

भारत ने डिक्लेयर की पहली पारी 
भारत ने 9 विकेट के नुकसान 285 रन बनाए और अपनी पहली पारी डिक्लेयर कर दी। टीम ने पहली पारी में 52 रन की बढ़त बनाई। बांग्लादेश ने पहली पारी में 233 रन बनाए थे। टीम फिर दूसरी पारी में 2 विकेट खोकर 26 रन ही बना सकी और दिन का खेल खत्म हो गया।