Logo
IND vs NZ Live score, today match live cricket score hindi: भारत और न्यूजीलैंड के बीच बैंगलुरू टेस्ट के तीसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है। भारत ने जबरदस्त वापसी करते हुए अबतक 4 विकेट हासिल कर लिए हैं। न्यूजीलैंड की लीड 180 रन के पार हो चुकी है।

IND VS NZ Live Score, Today Match Live Cricket Score Hindi: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टेस्ट की सीरीज का पहला मुकाबला बैंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा। आज (शुक्रवार) को मैच का तीसरा दिन है। भारत को 46 रन पर ऑल आउट करने के बाद न्यूजीलैंड ने दूसरे दिन स्टम्प्स पर न्यूजीलैंड ने 3 विकेट पर 180 रन बना लिए हैं। न्यूजीलैंड ने 130 रन से अधिक की लीड ले ली है। रचिन रवींद्र और डेरिल मिचेल तीसरे दिन न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे। 

बैंगलुरू टेस्ट के पहले दिन का खेल बारिश में धुल गया था। दूसरे दिन गुरुवार को टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। भारत के लिए ये फैसला भारी पड़ा। 10 रन के भीतर ही भारत के तीन विकेट गिर चुके थे। ओवरकास्ट कंडीशंस और बादलों की वजह से गेंद काफी स्विंग हो रही थी। विलियम ओ' राउरके और मैट हेनरी ने भारतीय बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी और लंच तक भारत ने 6 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद बाकी बचे 4 बैटर भी जल्दी आउट हो गए। भारत की पूरी टीम 46 रन पर ढेर हो गई। विराट कोहली समेत 5 बेैटर खाता भी नहीं खोल पाए। 

विलियम ओ' राउरके ने 4 और मैट हेनरी ने 5 विकेट झटके। जवाब में न्यूजीलैंड की तरफ से डेवोन कॉनवे ने शानदार बल्लेबाजी की। वो 91 रन बनाकर आउट हुए। टॉम लैथम ने भी आउट हो गए हैं। 

5379487