India A vs India C Duleep Trophy 2024 Live: इंडिया-ए और इंडिया-सी के बीच दलीप ट्रॉफी 2024 का छठा मुकाबला अनंतपुर में खेला जा रहा। इस मैच का शुक्रवार को दूसरा दिन है। इस मैच में इंडिया ने पहली पारी में 297 रन बनाए। शाश्वत रावत ने 124 रन की पारी खेलकर इंडिया-ए की लाज बचाई। एक समय इंडिया-ए ने 36 रन के स्कोर पर 5 विकेट गंवा दिए थे। 

पिछले मैच में शतक जड़ने वाले प्रथम सिंह, कप्तान मयंक अग्रवाल, तिलक वर्मा और रियान पराग दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए थे। पिछले हफ्ते पारी में आठ विकेट चटकाने वाले अंशुल कंबोज (40 रन पर तीन विकेट) ने एक बार फिर इंडिया- सी की तरफ से शानदार गेंदबाजी की।

रावत ने अपनी पारी में 235 गेंद का सामना करते हुए 15 चौके मारे। शाश्वत ने पिछले मैच में अपनी गेंदबाजी से टीम को जीत दिलाने वाले मुलानी के साथ 87 रन की अहम साझेदारी की। विजयकुमार वैसाक ने पहली पारी में 4 विकेट झटके।

दूसरे दिन ऋतुराज गायकवाड़ की अगुआई में इंडिया-सी की पहली पारी शुरू हो चुकी है और खबर लिखे जाने तक इंडिया-सी ने 4 विकेट पर 86 हैं। ऋतुराज गायकवाड़, रजत पाटीदार के बाद ईशान किशन भी सस्ते में आउट हो गए हैं। फिलहाल, बाबा इंद्रजीत और अभिषेक पोरेल क्रीज पर हैं।