Jasprit bumrah clean bowled Mushfiqur rahim: आखिरकार दो दिन के इंतजार के बाद भारत-बांग्लादेश के बीच कानपुर टेस्ट में खेल शुरू हुआ। दूसरे और तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ा गया था। भारत ने चौथे दिन शानदार शुरुआत की। जसप्रीत बुमराह की एक अंदर आती गेंद पर मुश्फिकुर रहीम गच्चा खा गए और गेंद को छोड़ने की गलती में चारों खाने चित हुए और बेल्स बिखर गए। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

मुश्फिकुर रहीम 11 रन ही बना सके। रहीम भारत की राह में बड़ा कांटा हो सकते थे। उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान दौरे पर रावलपिंडी टेस्ट ेमें 191 रन की पारी खेलकर बांग्लादेश को संकट से निकाला था और सीरीज जीत में अहम रोल निभाया था। कानपुर टेस्ट में भी रहीम ने मोमिनुल हक के साथ32 रन जोड़ लिए थे। ऐसे में रहीम का जल्दी आउट होना भारत के लिए अच्छा रहा। 

बुमराह ने रहीम को बोल्ड करने से पहले भी इसी तरह की गेंद फेंकी थी, जो अंदर की तरफ आई थी लेकिन उसमें उछाल ज्यादा था तो रहीम ने गेंद को विकेटकीपर के पास जाने दिया था। लेकिन दूसरी बार गेंद छोड़ने का फैसला रहीम पर भारी पड़ा क्योंकि इस बार गेंद में उतना उछाल नहीं था। बुमराह की ये गेंद ऑफ स्टम्प के काफी बाहर से अंदर की तरफ आई और ऑफ स्टम्प के ऊपरी हिस्से को छूकर निकल गई। खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश के 6 विकेट गिर चुके थे।