Jay Shah on Champions Trophy 2025: टीम इंडिया ने सालों बाद भारत को टी20 की ट्रॉफी दिलाई। फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को वेस्टइंडीज में टी20 विश्वकप जीता। जीत के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बड़ी बात कही थी। उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया बारबाडोस में भारत को झंडा गाड़ेगी और वैसा ही हुआ। अबकी बार फिर से जय शाह ने चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर कुछ ऐसी ही भविष्यवाणी कर दी है। 

क्या बोले जय शाह 
भारत ने सबसे पहली चैंपियंस ट्रॉफी 2013 में जीती थी। जब टीम इंडिया ने इंग्लैंड को हराया था। जय शाह ने चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर कहा कि मैंने राजकोट में कहा था कि रोहित शर्मा बारबाडोस में भारत का झंडा गाड़ेंगे। मैं कह रहा हूं कि हम चैंपियंस ट्रॉफी और वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल में भी वैसा ही करेंगे, अगर हमें 1.4 बिलियन लोगों का आशीर्वाद मिला। 

यानी टीम इंडिया जाएगी पाकिस्तान 
चैंपियंस ट्रॉफी अगले साल 2025 में फरवरी मार्च में पाकिस्तान में होनी तय है, लेकिन इसमें भारतीय टीम के शामिल होने पर संशय है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इस बार में साफ तौर पर मना नहीं किया है, लेकिन उसे भारत सरकार की बात माननी ही पड़ेगी। इधर, पाकिस्तान भी जिद पर अड़ा है कि ट्रॉफी का आयोजन पूरी तरह से पाकिस्तान में ही होगा।