नई दिल्ली। बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हराकर टेस्ट क्रिकेट इतिहास में उनके खिलाफ अपनी पहली जीत हासिल की। बांग्लादेश से मिली हार के बाद पाकिस्तान में हंगामा मचा हुआ है। पूर्व दिग्गज अपनी टीम को जमकर कोस रहे। इसमें पूर्व विकेटकीपर बैटर कामरान अकमल भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि ये इतनी बुरी हार है कि ये भूली नहीं जाएगी। 

कामरान अकमल ने अपने यू-ट्य़ूब चैनल पर कहा, ये इतनी खराब हार है कि शायद ही इसे कोई भूले। आप किसी का बुरा सोचोगे तो आपके साथ भी बुरा ही होगा। आप ने पिछले पांच सालों में कुछ नहीं सीखा है। अगर रिजवान ने 50 नहीं किया होता और स्कोरबोर्ड नहीं चलाया होता तो आप पारी से हारते। 

अकमल ने आगे कहा, "आप जिम्बाब्वे से हार गए। पिछले साल आप एशिया कप से बाहर हो गए थे। अभी आप इतना ज़लील हुए हैं वर्ल्ड कप में, पाकिस्तान क्रिकेट का विश्व स्तर पर मज़ाक बन चुका है। (आप जिम्बाब्वे से हार गए। पिछले साल, आप एशिया कप से बाहर हो गए थे। आपको टी20 विश्व कप में अपमानित किया गया था। पाकिस्तान क्रिकेट का पूरी तरह से मजाक उड़ाया गया।"

अकमल यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि मुश्किल समय था बांग्लादेश के लिए। उन्होंने बचना था टेस्ट मैच। उन्होंने मैच बचाया भी और साथ में जीत भी हासिल की। पाकिस्तान की टीम को बेनकाब करके रख दिया है। हमारे खिलाड़ी तो ऐसे खेल रहे थे जैसे की क्लब की टीम है। ड्रेसिंग रूम में देखा आप ने, टांग पे टांग रखी है।आपका फ़िक्र ही नहीं है प्रदर्शन की। आप मजे लेने के लिए खेल रहे हैं। पैर क्रॉस किए हुए हैं, और वे बिल्कुल भी चिंता नहीं कर रहे हैं।