Logo
IND vs BAN: पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल का गुस्सा पीसीबी पर फूटा है।

IND vs BAN: टीम इंडिया ने हाल ही में बांग्लादेश को पहले टेस्ट में 280 रनों से हराया है। इससे ठीक पहले बांग्लादेश ने 2-0 की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान का सूपड़ा साफ किया था। वहीं, भारत की जबरदस्त जीत के बाद वहां के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल का गुस्सा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर जमकर फूटा है। उन्होंने PCB को BCCI से थोड़ा प्रोफेशनलिज्म सीखने की सलाह दी है।    

कामरान अकमल ने अपने यू ट्यूब चैनल पर यह बात कही है। उन्होंने कहा कि आप देखिए बीसीसीआई की टीम, सिलेक्टर्स, कप्तान और कोच कैसे काम करते हैं। यही सब चीजें उन्हें विश्व में नंबर वन टीम बनाती है। अगर हम इतने ही अच्छे होते तो आज पाकिस्तान की टीम ऐसे हालात में नहीं होती। ऐसा सिर्फ आपके घमंड की वजह से हुआ। पाकिस्तान क्रिकेट जूझ रहा है। 

इसे भी पढ़ें: ICC Women's T20 WC: महिला टी20 विश्वकप का सॉन्ग लॉन्च, VIDEO में देखें झलकियां

पाकिस्तान टीम को हाल ही में बांग्लादेश के हाथों अपने घर में 2-0 से टेस्ट सीरीज गंवानी पड़ी थी। साल 2022 में बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका से हार गया था। वहीं, पिछले हुए एशिया कप में पाकिस्तान नॉकआउट दौर में ही सुपर-4 से बाहर हो गया था। इस हार के बाद वनडे विश्वकप में भी टीम का हाल ऐसा ही रहा और ग्रुप स्टेज में ही पाकिस्तान विश्वकप से बाहर हो गया। 

कनेक्शन कैंप का आयोजन, क्या होगा 
कई सीरीज में फेल होने के बाद पीसीबी ने सोमवार को उच्च स्तरीय कनेक्शन शिविर की घोषणा की। इसका उद्देश्य पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य के लिए स्पष्ट और एकीकृत दृष्टिकोण स्थापित करना है। शिविर में पाकिस्तान के 9 खिलाड़ी शामिल होंगे, जिनमें बाबर, फखर जमान, मोहम्मद रिजवान, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सऊद शकील, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी और शान मसूद शामिल हैं। शिविर के दौरान पाकिस्तान के लाल गेंद के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी, सफेद गेंद के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन, सहायक कोच अज़हर महमूद और हाई परफॉर्मेंस विशेषज्ञ डेविड रीड मौजूद रहेंगे।

5379487