Logo
2nd test ind vs nz: न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ 24 अक्टूबर से पुणे में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से पहले झटका लगा है। केन विलियमसन दूसरे मैच में भी उपलब्ध नहीं रहेंगे। वो अपनी चोट से रिकवर हो रहे।

Kane Williamson 2nd test ind vs nz: केन विलियमसन 24 अक्टूबर को पुणे में शुरू होने वाले भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं हैं क्योंकि वह कमर में खिंचाव से उबर रहे हैं।पिछले महीने श्रीलंका दौरे के दौरान चोट लगने के बाद विलियमसन न्यूजीलैंड की टीम के साथ भारत नहीं आए और अपने रिहैब के लिए घर पर ही रहेंगे। विलियमसन की अनुपस्थिति में विल यंग ने नंबर 3 पर बल्लेबाजी की और बेंगलुरु में पहले टेस्ट में 33 और नाबाद 48 रन बनाए थे। 

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, "हम केन पर नज़र रख रहे हैं और वह सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं लेकिन अभी भी 100% फिट नहीं है। हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में उसमें और सुधार होगा और वह तीसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे। हम उन्हें खुद को तैयार करने के लिए जितना संभव हो उतना समय देंगे, लेकिन निश्चित रूप से सतर्क दृष्टिकोण अपनाना जारी रखेंगे।"

यह भी पढ़ें: 2nd test ind vs nz Pitch Report: पुणे में न्यूजीलैंड के बैटर्स की खैर नहीं, टीम इंडिया का चक्रव्यूह तैयार, जानें कैसी होगी पिच?

न्यूजीलैंड ने भारत में तीन टेस्ट की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। कीवी टीम ने बेंगलुरु टेस्ट में भारत को 8 विकेट से हराया था। रचिन रवींद्र को पहली पारी में शतक और लक्ष्य का पीछा करते हुए नाबाद 39* रन बनाने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। मैट हेनरी और विल ओ'रूर्के ने क्रमशः 8 और 7 विकेट लिए थे। न्यूजीलैंड की टीम सोमवार शाम को पुणे पहुंची और मंगलवार को शहर में अपना पहला अभ्यास सत्र आयोजित करेगी।

5379487