Logo
Kieron Pollard Six Video: MI न्यूयॉर्क के कप्तान कायरन पोलार्ड ने ग्रुप स्टेज मैच में LA नाइट राइडर्स को हरा दिया। इसी के साथ टीम प्लेऑफ में भी पहुंच गई।

न्यूयॉर्क. अमेरिका में क्रिकेट का पीक पहुंचने वाला है, मेजर लीग क्रिकेट में प्लेऑफ में चारों टीमें तय हो चुकी हैं। सोमवार सुबह MI न्यूयॉर्क और LA नाइटराइडर्स के बीच वर्चुअल नॉकआउट खेला गया। न्यूयॉर्क ने इसे जीतकर एलिमिनेटर में जगह बना ली।

इसी मैच में MI के कायरन पोलार्ड का एक सिक्स महिला फैन के कंधे पर जा लगा। मैच के पोलार्ड ने कुछ ऐसा किया, जिसे देख आपका भी दिल खुश हो जाएगा। 

फैन से मिलने पहुंचे पोलार्ड 
दरअसल, मैच के दौरान पोलार्ड द्वारा लगाए गए एक तगड़े छक्के ने स्टेडियम में मौजूद एक महिला फैन को जा छुआ। मैच के बाद की प्रेजेंटेशन के दौरान दौरान पोलार्ड ने न सिर्फ उस फैन के बारे में जानकारी ली बल्कि उनसे मिलने भी गए।

यह एमआई न्यूयॉर्क की फैन टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम आई थीं और उनके हाथ में टीम का झंडा भी था। मगर गलती से उन्हें पोलार्ड के ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का खामियाजा भुगतना पड़ा। हालांकि, कप्तान पोलार्ड ने सच्चे सज्जन का परिचय दिया। 

पोलार्ड ने मांगी माफी 
वह उस फैन से मिले, उन्हें ऑटोग्राफ दिया और महिला और उसके पति के साथ एक सेल्फी भी ली। इस प्यार भरे पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फैन से मिलते हुए पोलार्ड ने कहा, "मैं दिल से माफी मांगता हूं। यह कम से कम मैं कर सकता था।"

उन्होंने महिला के पति से भी बातचीत की और उनसे उनकी पत्नी का ख्याल रखने और एक पति के रूप में अपने कर्तव्य पूरे करने के लिए कहा।

पोलार्ड ने कहा, "मुझे माफ़ करना। उनका ख्याल रखना, ठीक है? वही करो जो एक पति को करना चाहिए।"

एमआई न्यूयॉर्क ने हासिल की जीत
पोलार्ड की अगुवाई में एमआई न्यूयॉर्क ने 21 जुलाई, रविवार को डलास में खेले गए मैच में लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स को चार विकेट से हराकर मेजर लीग क्रिकेट 2024 के प्लेऑफ में जगह बना ली।

डिफेंडिंग चैंपियन एमआई न्यूयॉर्क ने 131 रनों के लक्ष्य को तीन ओवर शेष रहते हुए हासिल कर लिया। पोलार्ड ने नाबाद रहते हुए मात्र 12 गेंदों में 33 रनों की धुआंधार पारी खेली, जिसमें तीन छक्के और दो चौके शामिल थे।

एमआई न्यूयॉर्क का सामना अब बुधवार को होने वाले एलिमिनेटर मैच में टेक्सास सुपर किंग्स से होगा।

5379487