Logo
Litton Das vs Naseem Shah: लिटन दास ने नसीम शाह के ओवर में 3 चौके और एक छक्का लगाकर 18 रन बनाए। उन्होंने तूफानी अंदाज में अपना अर्धशतक पूरा किया।

Litton Das vs Naseem Shah: पाकिस्तान-बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट रावलपिंडी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को बांग्लादेश ने संघर्ष किया। दिन के आखिरी पलों में लिटन दास ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह की जमकर खबर ली। लिटन ने एक ही ओवर में 3 चौके और एक छक्का लगाया। लिटन दास की कुटाई से नसीम शाह हैरान रह गए। 

हालांकि टेस्ट मैच ड्रॉ की तरफ बढ़ते दिख रहा है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने 5 विकेट के नुकसान पर 316 रन बना लिए हैं। जबकि मुश्फिकुर रहीम और लिटिन दास शानदार अर्धशतक लगाकर क्रीज पर मौजूद हैं।  

बाबर आजम ने की गलती 
दरअसल, पाकिस्तानी वनडे टीम के कप्तान बाबर आजम ने पहले लिटन दास के साथ मैदान में कुछ स्लेजिंग की। जिसके बाद स्लेजिंग का जवाब देते हुए दास ने नसीम शाह पर अपना गुस्सा उतार दिया और 89वें ओवर में कुल जमा 18 रन कूट डाले। 89वां ओवर तेज गेंदबाज नसीम शाह फेंकने आए। 

जानिए 89वें ओवर का हाल 

पहली ही गेंद पर लिटन दास ने आगे बढ़ते हुए स्ट्रेट चौका मारा। दूसरी गेंद पर फिर से लिटन दास ने मिड विकेट के ऊपर से पुल शॉट मारते हुए चौका लगाया। तीसरी गेंद खाली चली गई। इसके बाद चौथी गेंद पर दास ने शाह को शॉर्ट पिच बॉल पर मिड विकेट के ऊपर से छक्का मारा। वहीं, ओवर की पांचवी गेंद पर लिटन ने फिर से गेंद को बाउंड्री के पार भेज दिया। गेंद बैकवर्ड स्क्वायर लेग और डीप फाइन लेग के बीच से सीमा रेखा के बाहर भेज दी। 

ओवर में 18 रन पड़ने के बाद नसीम शाह का चेहरा उतर गया। इसके साथ ही पाकिस्तानी टीम के अन्य खिलाड़ी भी दंग रह गए। लिटन दास ने तूफानी अंदाज में अपना अर्धशतक पूरा किया। लिटन ने 58 गेंदों में 8 चौके और एक छक्का जमाकर 52 रन बनाए। 

5379487