India vs Bangladesh Test: कानपुर टेस्ट के चौथे दिन आखिरकार दो दिन से बाधित मैच एक बार फिर शुरू हुआ। चौथे दिन टीम इंडिया ने खेल का रुख ऐसा मोड़ा कि ड्रॉ होते दिख रहे मैच में अब नतीजा निकलने की पूरी उम्मीद बंध गई है। इसकी सबसे बड़ी वजह है भारतीय बल्लेबाजी, उसमें भी खासकर ओपनर रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, जिसमें बांग्लादेश के गेंदबाजों को जबरदस्त दबाव में डाल दिया। 

रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने मिलकर पहले 3 ओवर में 50 रन ठोक डाले। दोनों बल्लेबाजों ने 17 के रनरेट से बल्लेबाजी की। रोहित और जायसवाल की बैटिंग देख इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज माइकल वॉन ने बड़ी बात कह दी है। वॉन की कहा कि मैं देख रहा हूं टीम इंडिया बैजबॉल की तरह खेल रही है।

वॉन के कहा कि टीम इंडिया इंग्लैंड के टेस्ट क्रिकेट खेलने के अंदाज बैजबॉल की कॉपी कर रही है। इसके बाद वॉन भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए। माइकल वॉन को एक भारतीय फैन ने जबरदस्त जवाब देते हुए लिखा- बजबॉल, वीरूबॉल और पंतबॉल का कॉपी प्रोडक्ट है, जिसे जनवरी 2024 में जैसबॉल ने तबाह और खत्म कर दिया था। 

इसे भी पढ़ें: Kanpur Test: ऋषभ पंत की एक गलती, बाल-बाल बचे विराट कोहली; फिर किया ऐसा काम कि देखते रह जाएंगे VIDEO

रोहित-यशस्वी ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी 
रोहित शर्मा ने 11 गेंदों में 1 चौका और 3 छक्के लगाकर 23 रन बनाए। यशस्वी जायसवाल ने 51 गेंदों पर 72 रन बनाए। इसमें 12 चौके और 2 छक्के लगाए। दोनों की विस्फोटक बल्लेबाजी को देख ही साफ हो गया था कि टीम इंडिया इस टेस्ट को जीतने के मकसद से खेल रही है और जल्द से जल्द 300 रन बनाना चाहती है। हालांकि टीम इंडिया 285 रन ही बना पाई। इस आधार पर टीम इंडिया को 52 रनों की लीड मिल गई। वहीं, दूसरी पारी में बांग्लादेश ने 26 रन के स्कोर पर 2 विकेट गंवा दिए।