Mohammad Rizwan Throws bat towards babar azam: बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के बीच का याराना जगजाहिर है। इसकी एक तस्वीर पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच रावलपिंडी में खेले जा रहे टेस्ट के दूसरे दिन भी देखने को मिली। दरअसल, दूसरे दिन पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी 448/6 रन के स्कोर पर घोषित कर दी थी। उस समय रिजवान 171 रन पर नाबाद थे और दोहरे शतक से 29 रन दूर थे। हालांकि, कप्तान शान मसूद ने पारी घोषित कर दी। रिजवान 171 रन पर नाबाद लौटे। 

रिजवान जब मैदान से वापस ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे, तब पाकिस्तान के खिलाड़ी बाउंड्री रोप के पास रिजवान का इंतजार कर रहे थे। सबने ताली बजाकर रिजवान का स्वागत किया। इसी दौरान अचानक रिजवान ने अपना बल्ला पास खड़े बाबर आजम की तरफ उछाल दिया। बाबर भी चौकन्ने थे और उन्होंने रिजवान का बैट पकड़ लिया। इसके बाद दोनों हंसने लगे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। इसके बाद दोनों जब फील्डिंग के लिए उतरे, तब भी एक-दूसरे से गर्मजोशी से मिले। 

मैच की अगर बात करें तो पाकिस्तान ने पहली पारी 6 विकेट पर 448 रन के स्कोर पर घोषित की थी। मोहम्मद रिजवान के अलावा सऊद शकील ने भी 141 रन की पारी खेली थी। इसके जवाब में बांग्लादेश ने तीसरे दिन खबर लिखे जाने तक 2 विकेट पर 80 रन बना लिए थे। जाकिर हसन 12 और कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो 16 रन बनाकर आउट हो गए।