MS Dhoni New Look: महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट मैदान पर हों या न हों, उनकी चर्चा हो ही जाती है। इस बार धोनी के नए लुक ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। धोनी इस नए लुक में लंबे बालों के साथ नजर नहीं आ रहे। लेकिन, इस लुक में धोनी का अलग ही स्वैग नजर आ रहा और उनकी ये तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस के चर्चा की वजह बन गई। 

दिग्गज विकेटकीपर ने अपने लंबे बालों को छोड़कर नया स्टाइलिश लुक अपनाया है, जिसे किसी और ने नहीं बल्कि फेमल स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने किया है। गौरतलब है कि हकीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के 2024 सीजन के बीच में चार महीने पहले ही धोनी को स्टाइल किया था, तब भी माही के लुक की काफी चर्चा हुई थी। 

धोनी के लुक के अलावा इस बात को लेकर भी चर्चा हो रही कि वो अगला आईपीएल खेलेंगे या नहीं। हाल ही में आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले रिटेंशन नियम जारी किए थे। इससे धोनी के आईपीएल में अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर खेलने का रास्ता साफ हो गया था।

नए नियम के अनुसार, जिन भारतीय खिलाड़ियों ने पिछले पांच कैलेंडर वर्षों में इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है, उन्हें अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में टीम में बनाए रखा जा सकता है। धोनी ने 2020 में संन्यास ले लिया था। ऐसे में उनके पास अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर खेलने का मौका है।