MS Dhoni on IPL Participation: दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह आईपीएल में आगे खेलना चाहते हैं। धोनी ने आईपीएल सीजन 2025 को लेकर हिंट दिया है। उन्होंने रिटेंशन से पहले फ्रेंचाइजी CSK के मालिक एन. श्रीनिवासन से बात की। चेन्नई सुपर किंग्स के CEO काशी विश्वनाथन ने कहा है कि हम धोनी को एक और सीजन में खेलते देखकर खुश हैं। 

हालांकि यह भी बताया गया है कि कप्तान रुतुराज गायकवाड़ सीएसके के लिए नंबर 1 रिटेंशन पसंद नहीं हैं, बल्कि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा हैं। काशी विश्वनाथन ने क्रिकबज से कहा कि जब धोनी तैयार हैं तो हमें और क्या चाहिए। हम खुश हैं। एक कार्यक्रम के दौरान धोनी ने कहा था कि वह क्रिकेट के बचे हुए कुछ सालों का आनंद लेना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: 'कागज के शेर घर में ढेर', न्यूजीलैंड से हारने पर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भारत को सुनाई खरी-खरी

धोनी ने कहा कि मैं क्रिकेट के जो भी आखिरी साल खेल पा रहा हूं, उसका लुत्फ उठाना चाहता हूं। जब आप क्रिकेट को पेशेवर खेल की तरह खेलते हैं, तो इसे खेल की तरह ही एन्जॉय करना मुश्किल हो जाता है। मैं यही करना चाहता हूं। यह आसान नहीं है। भावनाएं आती रहती हैं, प्रतिबद्धताएं होती हैं। धोनी ने आगे कहा- मैं अगले कुछ सालों तक खेल का लुत्फ उठाना चाहता हूं। मुझे खुद को 9 महीने तक फिट रखना है, ताकि मैं ढाई महीने आईपीएल खेल सकूं। आपको इसकी योजना बनाने की जरूरत है, लेकिन साथ ही थोड़ा आराम भी करना चाहिए। 

जहां तक ​​CSK की रिटेंशन लिस्ट की बात है, तो रवींद्र जडेजा के बाद कप्तान रुतुराज गायकवाड़ दूसरे नंबर पर हैं, जबकि तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना तीसरे नंबर पर रिटेंशन के लिए राजी हो गए हैं। शिवम दुबे, डेवोन कॉनवे और समीर रिजवी में से दो खिलाड़ियों को भी फ्रैंचाइजी रिटेन कर सकती है।