Logo
Mumbai vs Rest Of India live score: रणजी ट्रॉफी चैंपियन मुंबई की मंगलवार से लखनऊ में ईरानी कप में रेस्ट ऑफ इंडिया से टक्कर हो रही। रेस्ट ऑफ इंडिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया और खबर लिखे जाने तक मुंबई के 26 रन पर दो विकेट गिर चुके हैं।

Mumbai vs Rest Of India: एक तरफ जहां कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट खेला जा रहा। वहीं, लखनऊ में ही मंगलवार से ईरानी कप में रेस्ट ऑफ इंडिया की टक्कर रणजी चैंपियन मुंबई से हो रही। रेस्ट ऑफ इंडिया के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। मुकेश कुमार ने नई गेंद से कमाल की गेंदबाजी की और पृथ्वी शॉ के बाद हार्दिक तमोर को सस्ते में आउट कर दिया। फिलहाल, अजिंक्य रहाणे और आयुष म्हात्रे क्रीज पर हैं। 

ये मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा। मुंबई टीम की कमान अंजिक्य रहाणे के हाथों में होगी जबकि रेस्ट ऑफ इंडिया की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ कर रहे। आउटफील्ड गीली होने की वजह से टॉस देरी से हुआ। इस मुकाबले के लिए मुंबई की तरफ से श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ, सरफराज खान और शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ी खेल रहे। वहीं, रेस्ट ऑफ इंडिया टीम में वो खिलाड़ी नजर आएंगे, जिन्होंने दलीप ट्रॉफी में अपना नाम बनाया था। 

बीसीसीआई ने ईरानी कप के लिए भारतीय टेस्ट स्क्वॉड से तीन खिलाड़ियों सरफराज खान, आकाश दीप और ध्रुव जुरेल को रिलीज किया है। ये तीनों खिलाड़ी ईरानी कप में खेल रहे। 

5379487