PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मुल्तान में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान को जीत की महक आने लगी है। टेस्ट के तीसरे दिन पाक स्पिनरों ने अंग्रेज बल्लेबाजों को जमकर नचाया। इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 36 रन बनाकर 2 विकेट गंवा दिए हैं। मेहमान टीम को जीत के लिए अब भी 261 रनों की जरूरत है। जबकि उसके पास 8 विकेट बाकी है। इधर मुल्तान की पिच स्पिनर गेंदबाजों को मदद कर रही है। चौथे ही यहां बल्लेबाजी करना बेहद मुश्किल हो जाएगा। ऐसे में इंग्लैंड के लिए 261 रन बनाना काफी मुश्किल होने वाला है।

साजिद खान दिलाएंगे पाकिस्तान को जीत 
दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान ने अपने तेज गेंदबाजों को बाहर करते हुए स्पिन गेंदबाजों पर भरोसा जताया। जिस पर साजिद खान पूरी तरह से खरे उतरे। इंग्लैंड की पहली में उन्होंने 7 विकेट चटकाए। अब तक साजिद 8 विकेट ले चुके हैं। मैच के चौथे दिन इंग्लिश बैटर्स के लिए उन्हें खेलना बड़ी चुनौती बनने जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: आईपीएल 2025 में ऋषभ पंत नहीं तो किसे मिलेगी दिल्ली की कप्तानी? आखिर क्या चाहती है फ्रेंचाइजी

मुल्तान टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड की पारी 291 रनों पर सिमट गई। पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 366 रनों का स्कोर बनाया था। इस आधार पर पाकिस्तान को 75 रन की बढ़त मिल गई। इसके बाद पाकिस्तान की दूसरी पारी शुरू हुई, जिसमें पाकिस्तान के बैटर्स पहली पारी जैसी बल्लेबाजी नहीं कर पाए और पूरी टीम 221 रन पर सिमट गई। हालांकि मेहमान टीम को 75 रन की बढ़त का फायदा मिला, जिससे पाकिस्तान ने इंग्लैंड के सामने 297 रनों का टारगेट सेट किया है।