PAK vs BAN 2nd Test: पहला टेस्ट में बांग्लादेश से बुरी हार झेल चुकी पाकिस्तान टीम दूसरे टेस्ट में वापसी की उम्मीद कर रही हैं। दूसरे टेस्ट के लिए टीम मैनेजमेंट ने 12 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। मैच से पहले प्लेइंग 11 का फैसला किया जाएगा, लेकिन 12 खिलाड़ियों में तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी का नाम नहीं है, उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

शाहीन क्यों हुए बाहर 
पाकिस्तान को पहले मैच में 10 विकेट की करारी हार मिली थी। घर में हारने के बाद कप्तान शान मसूद, बाबर आजम समेत अन्य खिलाड़ियों की जमकर आलोचना की गई। तेज गेंदबाजी में शाहीन शाह आफरीदी को आराम करने की सलाह मिली। मैच में उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा। 96 ओवर गेंदबाजी करने के बाद शाहीन को महज 2 विकेट मिले थे। वह मैच के दौरान बिलकुल भी असरदार नहीं दिखें। लिहाजा दूसरे मैच में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

पाकिस्तान की 12 खिलाड़ियों की टीम 
पाक टीम मैनेजमेंट ने मैच से एक दिन पहले अपने 12 खिलाड़ी घोषित कर दिए हैं। इन्हीं में से 11 खिलाड़ियों का मैच के लिए चयन किया जाएगा। 

शान मसूद (कप्तान), बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, अबदुल्लाह शफीक, सैम अयूब, सलमान अली आगा, अबरार अमहद, नसीम शाह, मोहम्मद अली, मीर हमजा, खुर्रम शहजाद।   

पहले टेस्ट में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हरा दिया था। मुश्फिकुर रहीम-लिटन दास की बल्लेबाजी और शाकिब अल हसन और मेहदी हसन मिराज की गेंदबाजी के सामने पूरी पाक टीम ने सरेंडर कर दिया था।