Logo
election banner
PAK vs ENG 1st Test 3rd Live Score: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मुल्तान टेस्ट के तीसरे दिन का खेल जारी है। इंग्लैंड ने पहली पारी में 3 विकेट पर 300 से अधिक रन बना लिए हैं। जो रूट ने अपना 35वां शतक पूरा कर लिया है।

PAK vs ENG 1st Test 3rd Live Score: पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच मुल्तान टेस्ट के तीसरे दिन का खेल जारी है। तीसरे दिन इंग्लैंड ने 96 रन से आगे खेलना शुरू किया और अबतक 3 विकेट पर 300 से अधिक रन बना लिए हैं। जो रूट और हैरी ब्रूक क्रीज पर हैं। रूट ने टेस्ट क्रिकेट में अपना 35वां शतक पूरा कर लिया है जबकि ब्रूक की भी फिफ्टी हो गई है। इससे पहले, जेक क्रॉली 78 रन बनाने के बाद आउट हो गए। बेन डकेट ने भी तेजी से अपना अर्धशतक किया। 

इंग्लैंड 5 से अधिक के रनरेट से बैटिंग कर रही है। इंग्लैंड के इसी तरह के खेल को बैजबॉल कहा जाता है। बेन डकेट ने 75 गेंदों पर 84 रन ठोके। इस पारी में उन्होंने 11 चौके लगाए हैं। वहीं, जो रूट एक छोर पर संभलकर बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्होंने 167 गेंद में अपनी सेंचुरी पूरी की। उन्होंने अबतक 7 चौके मारे हैं। इधर, तीसरे दिन के खेल में पाकिस्तान की तरफ से पहला विकेट तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को मिला। उन्होंने 78 के योग पर क्रॉली को आउट किया।  

इसे भी पढ़ें: ENG vs PAK: इंग्लिश बैटर जो रूट ने रचा इतिहास, WTC के पहले बल्लेबाज बनें; सचिन का रिकॉर्ड तोड़ने से एक कदम दूर

इधर, दूसरे दिन पाकिस्तान की पहली पारी 556 रन पर ऑल आउट हुई। पाकिस्तान की तरफ से 3 बल्लेबाजों ने शतक ठोके। इसमें कप्तान शान मसूद (151 रन), अब्दुल्ला शफीक (102 रन), सलमान आगा (104) रन शामिल हैं। इसके अलावा सउद शकील ने भी 82 रनों की पारी खेली। मुल्तान की पाटा विकेट पर गेंदबाजों के लिए कुछ नहीं है। ऐसा ही हाल इंग्लैंड की पारी में भी देखने का मिल रहा है। 

5379487