Pak vs Eng 2nd Test: मुल्तान में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा। टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड के गेंदबाजों ने खेल में वापसी करते हुए पाकिस्तान को 366 रनों पर रोक दिया। इसके बाद इंग्लैंड की पारी शुरू हुई। मेहमान टीम तेजी से रन बना रही है। इंग्लिश बैटर टेस्ट में 5 से अधिक के रनरेट से बल्लेबाजी कर रहे हैं।  

दूसरे दिन के आखिरी सत्र जारी है और खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 216 रन बना लिए हैं। बेन डकेट ने शानदार शतक ठोका हैं। वह 114 रन बनाकर खेल रहे हैं। जेक क्रॉउली 27 रन और ओली पोप 29 रन बनाकर आउट हो गए। जो रूट 34 रन बनाकर आउट हुए। तीनों विकेट स्पिनर्स नोमान अली और साजिद खान ने चटकाए।

 

बता दें कि पहला टेस्ट हारने के बाद पाकिस्तान ने प्लेइंग 11 में बड़ा फेरबदल किया। पाक टीम 3 स्पिनर्स के साथ खेल रहे हैं। साजिद खान, नोमान अली और मोहम्मद जाहिद को खिलाया गया है।  

पाकिस्तान की तरफ से कामरान गुलाम टॉप स्कोरर रहे। उन्होंने 118 रनों की पारी खेली। सैम अयूब ने अर्धशतक ठोका। इसके अलावा मोहम्मद रिजवान 41, सलमान आगा 31, आमिर जमाल 37 और नोमान अली ने 32 रन बनाए। वहीं, इंग्लैंड की तरफ से जैक लीच ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए। ब्रैंडन कार्स को 3 और मैथ्यू पॉट्स को 2 विकेट मिले। शोएब बशीर ने भी एक विकेट लिया।