Logo
Salman Agha: मुल्तान टेस्ट में पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ 556 रनों का पहाड़ खड़ा किया। सलमान आगा ने 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोका।

PAK vs ENG: मुल्तान में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा। मेजबान पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया है। पाकिस्तान की तरफ से 3 खिलाड़ियों ने शतक जड़ें। सउद शकील ने भी 82 रनों की शानदार पारी खेली। पाकिस्तानी बल्लेबाजों के खेल से टीम ने 556 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया है। 

सलमान आगा ने ठोका शतक 
पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने लंबे समय के बाद बैटिंग में जलवा दिखाया। पहले शान मसूद और अब्दुल्ला शफीक ने शतक जमाए। टीम की शुरुआत अच्छी हुई तो बाद के बल्लेबाजों ने भी चढ़कर बल्लेबाजी की। 8वें नंबर पर बैटिंग करने आए सलमान आगा ने अच्छे स्टार्ट का पूरा फायदा उठाया। सलमान आगा ने 104 रनों की नाबाद पारी खेली। 

इसे भी पढ़ें: विनेश फोगाट ने सियासी दंगल जीता तो दीपक हुड्डा औंधे मुंह गिरे, हरियाणा में खिलाड़ियों को कितना भाया राजनीति का खेल, यहां जानें

पाकिस्तान मजबूत स्थिति में 
मुल्तान टेस्ट में 556 रन बनाकर पाकिस्तान की स्थिति मजबूत हो गई है। पाकिस्तान की तरफ से शान मसूद ने 151 रन, अब्दुल्ला शफीका ने 102 रन और खेल के दूसरे दिन सलमान आगा ने शतक जड़कर पाकिस्तान को 500 के पार पहुंचा दिया। अब इंग्लैंड पर दबाव है कि इतने रनों के फासले को कैसे पाटा जाए। अगर मेहमान टीम को मैच में बने रहना है तो किसी तरह 400 से अधिक रन अपनी पहली पारी में बनाना होगा। दूसरी तरफ पाकिस्तान टीम चाहेगी कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी को जल्द से जल्द कम स्कोर पर आउट किया जाए।    

5379487