Logo
PCB Chief: बांग्लादेश के हाथों पाकिस्तान को मिली हार से वहां घमासान मच गया। पीसीबी चीफ मोहसिन नकवी ने टीम में बड़े एक्शन का वादा किया।

PCB Chief: पाकिस्तान को बांग्लादेश के हाथों करारी हार मिली। इससे पड़ोसी देश के क्रिकेट में बवाल मच गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने पाक क्रिकेट में बड़े बदलाव का वादा किया है।

सोमवार को मीडिया से बात करते हुए नकवी ने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह टीम की मौजूदा समस्याओं का समाधान करेंगे, उन्होंने कहा कि भगवान ने चाहा तो मैं पाकिस्तान क्रिकेट में मुद्दों को ठीक कर दूंगा और बदलाव आ रहे हैं।

इस हार से पूर्व खिलाड़ियों और प्रशंसकों में आक्रोश फैल गया। शाहिद अफरीदी, मोहम्मद हफीज और फवाद आलम जैसे क्रिकेट के दिग्गजों ने टीम के प्रदर्शन की आलोचना की। हफीज ने नकवी को उनके पुराने बयान की याद दिलाई, जिसमें उन्होंने टी20 विश्वकप में खराब प्रदर्शन के बाद बड़े बदलाव की जरूरत की बात कही थी।  

विश्वकप में भारत से पाकिस्तान की हार के बाद नकवी ने शुरुआत में कहा था कि मेरा मानना है कि टीम में एक छोटी सी सर्जरी पर्याप्त होगी। नकवी ने कहा कि खराब प्रदर्शन के बाद स्पष्ट है कि एक बड़े बदलाव की जरूरत है। देश जल्द ही बड़े बदलाव देखेगा। 

उस घोषणा के बावजूद टीम में कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं किया गया और वरिष्ठ खिलाड़ी शान मसूद की कप्तानी में मैदान में उतरे। मसूद पिछले दिसंबर में कार्यभार संभालने के बाद से लगातार चार टेस्ट हार का सामना करना पड़ा है।

हालांकि नकवी ने टीम के पुनर्गठन की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई और आवश्यक बदलाव लाने के लिए पर्दे के पीछे से प्रयास करने का संकेत दिया। उन्होंने कहा- चीजें एक जैसी नहीं रहेंगी और पर्दे के पीछे बहुत कुछ हो रहा है।  

5379487