Pak vs Eng: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है। टेस्ट के पहले दिन बुधवार को एक बार फिर पाकिस्तान के स्पिनर्स का जलवा देखने को मिला। साजिद खान, नोमान अली और मोहम्मद जाहिद ने ऐसी फिरकी घुमाई कि अंग्रेज बल्लेबाज मुल्तान की तरह रावलपिंडी में भी नाचने लगे। तीनों स्पिनरों ने मिलकर इंग्लैंड की पहली पारी को 267 रनों पर रोक दिया। 

गजब हो गया 
वहीं, इंग्लैंड की पहली पारी में पाकिस्तान की तरफ से एक भी तेज गेंदबाज का उपयोग नहीं किया गया। इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान पारी में कुल 68.2 ओवर्स की गेंदबाजी हुई। इसमें 410 गेंदें फेंकी गईं, जो सभी स्पिनर्स ने फेंकी। एक भी गेंद तेज गेंदबाज द्वारा नहीं फिंकवाई गई। पाकिस्तान की तरफ से साजिद खान 6 विकेट, नोमान अली 3 विकेट और जाहिद मोहम्मद ने 1 विकेट लिया।  

इसे भी पढ़ें: IND vs NZ: वॉशिंग्टन ने पुणे टेस्ट में 7 विकेट लेकर आलोचकों का किया मुंह बंद, 3 साल बाद 'सुंदरवापसी

इसे भी पढ़ें: सरफराज के प्राइवेट पार्ट पर लगी बॉल, कराह उठे! रोहित-पंत की हंसी नहीं रुकी; रवि शास्त्री ने भी चुटकी

पाकिस्तान की बल्लेबाजी भी मुश्किल में 
मेहमान टीम को 267 रन पर रोकने के बाद पाकिस्तान की बल्लेबाजी भी लड़खड़ा गई। पहले दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान के 73 रन पर 3 विकेट गिर चुके हैं। अब्दुला शफीक (14), सैम अयूब (19) और कामरान गुलाम (3) सस्ते में आउट हो गए। कप्तान शान मसूद (16) और सउद शकील (16) रन बनाकर नाबाद हैं।