Logo
Jitesh Sharma Gets Engaged: भारतीय विकेटकीपर बैटर जितेश शर्मा ने अपनी गर्लफ्रंड शलाका मकेश्वर से सगाई कर ली। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी।

नई दिल्ली। भारतीय विकेटकीपर बैटर जितेश शर्मा जल्द शादी के बंधन में बंधन सकते हैं। उन्होंने शालका मकेश्वर से सगाई कर ली। 30 साल के जितेश ने इंस्टाग्राम पर सगाई से जुड़ी तस्वीर शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी। जितेश और शालका ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कैप्शन दिखा, "इस अजीबोगरीब दुनिया में, हमें अपना हमेशा के लिए 8.8.8, 8 अगस्त 2024 को मिला।"

जितेश शर्मा के सगाई की घोषणा करने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तरफ से उन्हें बधाईयां मिलने शुरू हो गईं। भारतीय टी20 टीम के नए कप्तान सूर्यकुमार यादव ने जितेश को बधाई देते हुए लिखा,"बहुत बहुत बधाई भाऊ और वाहिनी दोनों को। ऋतुराज गायकवाड़ ने जितेश का "शादीशुदा क्लब" में स्वागत करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दीं। वहीं, पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने इस कपल को बधाई देते हुए लिखा, "बहुत-बहुत मुबारक, फेविकोल का जोड़।"

कौन हैं शालका?
बता दें कि शालका मकेश्वर नागपुर की रहने वाली हैं और पेशे से आईटी इंजीनियर हैं। वो बतौर सीनियर टेस्ट इंजीनियर सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती हैं। मकेश्वर ने प्रोफेसर राम मेघे कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट से इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार इंजीनियरिंग में बीई और यशवंतराव चव्हाण कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग (वाईसीसीई) से VLSI डिजाइन में एम टेक किया है। 

भारत के लिए नौ टी20 मैच खेल चुके जितेश शर्मा को 2024 टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स के साथ उनका हालिया प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा। शर्मा ने आईपीएल सीजन के दौरान 14 मैचों में 131 की स्ट्राइक रेट से 187 रन बनाए थे। उनका लक्ष्य अगले आईपीएल सीजन में दमदार वापसी करना और राष्ट्रीय टीम में वापसी सुनिश्चित करना है। जितेश के आगामी घरेलू क्रिकेट सीजन में विदर्भ की तरफ से खेलने की उम्मीद है।

5379487