London: इंडियन क्रिकेट टीम में रास्ता तलाश रहे युजवेंद्र चहल और पृथ्वी शॉ इन दिनों इंग्लैंड की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। दोनों को ही इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) में मैनचेस्टर यूनाइटेड और फुलहम का मैच देखते पाया गया। 17 अगस्त को देर रात खेले गए मुकाबले को यूनाइटेड ने 1-0 से जीता। 

इंग्लैंड क्यों गए हैं दोनों क्रिकेटर्स 
चहल और पृथ्वी इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। दोनों को नॉर्थम्प्टनशायर ने अपने स्क्वॉड का हिस्सा बनाया है। दोनों ओल्ड ट्रैफर्ड स्थित फुटबॉल स्टेडियम पहुंचे थे, वहीं से मैच देखने के बाद दोनों ने अपने फोटोज शेयर किए।

जिरकजी के गोल से जीता यूनाइटेड
जोशुआ ज़िरकज़ी ने खेल के 87वें मिनट में एक गोल किया, जिससे एरिक टेन हैग की यूनाइटेड ने मार्को सिल्वा की फुलहम पर जीत हासिल कर ली। फुलहम से कोई भी प्लेयर गोल नहीं दाग सका, इसलिए टीम को 0-1 से हार का सामना करना पड़ा।

चहल ने नॉर्थम्प्टनशायर डेब्यू पर लिए 5 विकेट
चहल ने अपने 10 ओवर में पांच विकेट लिए और केवल 14 रन देकर पांच मेडन भी फेंके। चहल ने अपनी पिछली टीम केंट को कैंटरबरी में उभरने का मौका ही नहीं दिया। चहल की गेंदबाजी से टीम 35.1 ओवर में 82 रन बनाकर ही सिमट गई। चहल 2023 में केंट से ही वनडे कप खेल रहे थे। 

पृथ्वी बना चुके 344 रन 
चहल से पहले पृथ्वी शॉ भी शानदार फॉर्म में नजर आए। उन्होंने टूर्नामेंट के 8 मैचों में 344 रन बना लिए हैं। भारत के ही अजिंक्य रहाणे इस वक्त लीसेस्टरशायर से खेल रहे हैं।