Logo
Ravichandran Ashwin Half Century: आर अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में मुश्किल वक्त में अर्धशतक ठोका। अश्विन की इस पारी को देखने के लिए उनके पिता भी स्टेडियम में मौजूद थे।

Ravichandran Ashwin Half Century: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट की सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा। टॉस हारने के बाद भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी थी। पहले 10 ओवर में ही रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल पवेलियन लौट गए थे। टी ब्रेक होते-होते ऋषभ पंत, यशस्वी जायसवाल और केएल राहुल भी आउट हो गए। टीम इंडिया संकट में थी। ऐसे मौके पर आऱ अश्विन टीम इंडिया के संकटमोचक बने और टेस्ट में टी20 के अंदाज में फिफ्टी ठोकी। 

अश्विन ने महज 58 गेंद में अपने 50 रन पूरे किए। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 1 छक्का उड़ाया। 

अश्विन की इस पावरपुल पारी को देखने के लिए पिता भी स्टेडियम में मौजूद थे। उन्होंने भी अश्विन की बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठाया। मुश्किल परिस्थिति में भी अश्विन ने अपने खेलने का अंदाज नहीं बदला और कमजोर गेंदों को बाउंड्री के पार पहुंचाने का काम किया। 

ये अश्विन की टेस्ट क्रिकेट में 15वीं फिफ्टी है। अश्विन ने रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर 7वें विकेट के लिए 100 से अधिक रन जोड़ लिए हैं। 

स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने अश्विन की बल्लेबाजी का पूरा मजा लिया। अश्विन ने खबर लिखे जाने तक 66 रन बना लिए हैं। उन्होंने अबतक 8 चौके और 1 छक्का मारा है। 

5379487