Logo
R Sai Kishore Eyeing Test Spot : भारत के लिए टी20 डेब्यू कर चुके आर साई किशोर ने कहा है कि वो देश के बेस्ट स्पिन गेंदबाजों में से एक हैं और अब उन्हें टेस्ट में मौका मिलना चाहिए।

R Sai Kishore Eyeing Test Spot: तमिलनाडु की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले बाएं हाथ के स्पिनर आर साई किशोर ने कहा है कि वो देश के बेस्ट स्पिन गेंदबाजों में से एक हैं। ऐसे में उन्हें अब टेस्ट में मौका मिलना चाहिए। अब उनकी नजर दिलीप ट्रॉफी पर है। साई किशोर को दिलीप ट्रॉफी के लिए टीम बी में जगह मिली है और वो इस घरेलू टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन कर टेस्ट टीम में जगह बनाने की कोशिश करना चाहेंगे। 

साई किशोर को दिलीप ट्रॉफी के लिए जिस टीम में जगह मिली है, उसमें रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर और वॉशिंगटन सुंदर भी हैं। किशोर ने खुलासा किया कि वो पहले के मुकाबले और कड़ी ट्रेनिंग कर रहे, खासतौर पर तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2024 के बाद मिले ब्रेक के दौरान, उन्होंने काफी मेहनत की है। 

मैं टेस्ट मैच के लिए तैयार: किशोर
साई किशोर ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं देश के सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक हूं। मुझे टेस्ट मैच में उतारो, मैं तैयार हूं। इसलिए, मैं ज्यादा चिंतित नहीं हूं। जडेजा भी हैं, मैंने उनके साथ कभी नहीं खेला है। मैं सीएसके में उनके साथ रहा हूं, लेकिन लाल गेंद के प्रारूप में कभी साथ नहीं खेला। इसलिए, वह जो करते हैं, उसके संदर्भ में यह सीखने का एक अच्छा अनुभव होगा। मैं पहले से कहीं ज्यादा तैयार हूं।"

इस बाएं हाथ के स्पिनर ने आगे कहा, "मैं इतना आत्मविश्वासी महसूस करता हूं क्योंकि मैंने पहले कभी इस तरह की ट्रेनिंग नहीं की। शायद आईपीएल में आने से पहले मैं इस तरह की ट्रेनिंग करता। सुबह 4 बजे उठना, ट्रेनिंग करना और फिर गेंदबाजी करना। मैंने पिछले चार-पांच सालों में इतने घंटे नहीं लगाए हैं जितने मैंने इस प्री-सीजन में लगाए हैं। आईपीएल के दौरान आपको समय नहीं मिलता, आप रिकवरी पर ध्यान केंद्रित करते हैं। टीएनपीएल के बाद, मुझे 15-20 दिन का ब्रेक मिला और मैंने इसका बेहतरीन इस्तेमाल किया।"

5379487